मध्य प्रदेश: पति-पत्नी के विवाद को लेकर परिवार के 9 सदस्य गंभीर रूप से जख्मी

मध्य प्रदेश के इस जिले के एक गांव में एक विवाहित जोड़े के रिश्तेदारों के साथ हुए विवाद के बाद एक पांच वर्षीय लड़के सहित एक परिवार के नौ सदस्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 08:58 AM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 08:58 AM (IST)
मध्य प्रदेश:  पति-पत्नी के विवाद को लेकर परिवार के 9 सदस्य गंभीर रूप से जख्मी
मध्य प्रदेश में एक ही परिवार के नौ सदस्य गंभीर रूप से जख्मी।

भोपाल, एएनआइ।  मध्य प्रदेश के इस जिले के एक गांव में एक विवाहित जोड़े के रिश्तेदारों के साथ हुए विवाद के बाद एक पांच वर्षीय लड़के सहित एक परिवार के नौ सदस्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए, पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया एक विवाहित जोड़ें के रिश्तेदारों के साथ विवाद हो गया था। जिसके बाद एक पांच वर्षीय लड़के सहित एक परिवार के नौ सदस्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

यह घटना राघौगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के मंशाखेड़ी गांव में शाम के समय हुई, जब जितेंद्र केवट अपने परिवार के सदस्यों के साथ, उनके बीच विवाद सुलझाने के लिए अपनी पत्नी के घर गए। केवट राघौगढ़ पुलिस थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय ने बताया कि बिदुरिया गांव का निवासी है।

उन्होंने कहा कि प्रारंभिक रिपोर्टों में कहा गया है कि दोनों पक्षों के बीच एक मौखिक विवाद के बाद, नौ लोगों को आग लगा दी गई थी। हालांकि, घटना के पीछे का सही कारण विस्तृत जांच के बाद पता चलेगा, पुलिस अधिकारी ने कहा। उन्होंने कहा कि घायल व्यक्तियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पांच वर्षीय लड़के की हालत गंभीर बताई गई।  

मध्य प्रदेश के छापरा में दो परिवारों में विवाद

इससे पहले भी इसी तरह का मामला सामने आया था। जब मध्य प्रदेश के छपारा में दो परिवारों के बीच जमीन विवाद को लेकर मारपीट हो गई थी। इस दौरान एक गर्भवती महिला के पेट में घूसे मारे गए। जिला अस्पताल में गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल, महिला का इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक जायसवाल कालोनी और संजय कालोनी चौराहा के पास श्याम विश्वकर्मा और हरि पटेल का घर है। श्याम विश्वकर्मा अपने घर का लेंटर करवा रहा है। इस पर पड़ोसी पटेल परिवार के सदस्यों का कहना है कि लेंटर का एक फिट हिस्सा भी गली में नहीं आना चाहिए। जिसे लेकर दोनों पक्षों के बीच में विवाद हो गया। 

chat bot
आपका साथी