ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसा, सात की मौत

कासना कोतवाली क्षेत्र के रेडिसन होटल के पास सड़क पार कर रहे तीन लोगों को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार वैगन आर कार पलट गई। कार में सवार चार व सड़क पार कर रहे तीन लोगों की मौत हो गई। कार में एक मात्र दो वर्ष का बच्चा ही बच पाया। पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी है।

By Edited By: Publish:Sat, 30 Aug 2014 10:30 AM (IST) Updated:Sat, 30 Aug 2014 11:31 AM (IST)
ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसा, सात की मौत

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र के रेडिसन होटल के पास सड़क पार कर रहे तीन लोगों को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार वैगन आर कार पलट गई। कार में सवार चार व सड़क पार कर रहे तीन लोगों की मौत हो गई। कार में एक मात्र दो वर्ष का बच्चा ही बच पाया। पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी है।

दनकौर के खैरपुर गांव निवासी कुलदीप भाटी नोएडा में अपनी बहन के यहां रहते थे। शुक्रवार शाम कुलदीप, अनुज, मुलायम एक अन्य के साथ रिश्तेदार के यहां दनकौर आए थे। नोएडा लौटते वक्त कुलदीप का भतीजा नक्श भी साथ उनके साथ चल दिया। करीब दस बजे तेज रफ्तार कार जब रेडिसन होटल के पास पहुंची तो ग्रीन बेल्ट से तीन लोग अचानक सड़क पर आ गए। चालक ने ब्रेक लगाया लेकिन तीनों कार की चपेट में आ गए।

उधर, कार डिवाइडर से टकराती हुई एक पेड़ से जा भिड़ी। कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो वर्ष के नक्श को सिर व हाथ में मामूली चोट आई है। वहीं कार की चपेट में आए तीन लोग भी मारे गए। तीनों राहगीरों और एक कार सवार की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

पढ़ें: ट्रक-डीसीएम की टक्कर में तीन की मौत

डंफर व डीसीएम की टक्कर में एक की मौत

chat bot
आपका साथी