बैंक से 13 लाख रुपए की रकम लेकर भागे लुटेरे, दो पकड़े गए, जमकर धुनाई

स्थानीय लोगों ने भाग रहे पांचों लुटेरों में से दो लुटेरों को पकड़ने में कामयाब रहे और पकड़कर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

By Srishti VermaEdited By: Publish:Sat, 09 Dec 2017 04:25 PM (IST) Updated:Sat, 09 Dec 2017 04:45 PM (IST)
बैंक से 13 लाख रुपए की रकम लेकर भागे लुटेरे, दो पकड़े गए, जमकर धुनाई
बैंक से 13 लाख रुपए की रकम लेकर भागे लुटेरे, दो पकड़े गए, जमकर धुनाई

पणजी (प्रेट्र)। गोवा के मपुसा में दिनदहाड़े पांच हथियारबंद लुटेरों ने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना शुक्रवार दोपहर की है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, लुटेरों ने मपुसा स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में घुसकर बैंककर्मियों को बंदूक की नोक पर अपने कब्जे में ले लिया और 13 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। हालांकि स्थानीय लोगों ने भाग रहे पांचों लुटेरों में से दो लुटेरों को पकड़ने में कामयाब रहे और पकड़कर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। 

पुलिस ने बताया कि सभी लुटेरे पिस्तौल और चाकू से लैस थे। उन्होंने बैंक में घुसने से पहले हवा में फायरिंग की। बताया जाता है कि लुटेरों ने बैंक में मौजूद ग्राहकों के सामान भी लूट लिए। पुलिस ने बताया कि शाम तक घटना की रिपोर्ट सौंप दी जाएगी।

पुलिस के अनुसार स्थानीय लोगों ने 150 मीटर दूरी पीछा कर दो लुटेरों को पकड़ लिया जबकि बाकी तीन 13 लाख रुपए की रकम लेकर भागने में सफल रहे। बताया जाता है कि उन लोगों ने पकड़े गए दो लुटेरों की जमकर धुलाई की। फिलहाल दोनों आरोपियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया, दोनों की हालत गंभीर है इसलिए उनके बयान नहीं लिए जा सके हैं। फरार बाकियों की तलाश जारी रखी है।

यह भी पढ़ें : फड़णवीस की हेलीकॉप्टर यात्रा फिर से पड़ी मुश्किल में, इस साल की ये चौथी घटना

chat bot
आपका साथी