मप्र के सागर में स्टोन क्रेशर से 1000 किलो विस्फोटक व 150 डेटोनेटर बरामद

यों में भरा करीब एक हजार किलो विस्फोटक, 150 डेटोनेटर और फ्यूज वायर बरामद किया है। सानौधा थाने में छतरपुर के नैनागिर स्थित पाराशर मैगजीन हाउस के संचालक व स्टोन क्रेशर के संचालक के खिलाफ विस्फोटक अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Sun, 31 Jan 2016 10:41 AM (IST) Updated:Sun, 31 Jan 2016 10:48 AM (IST)
मप्र के सागर में स्टोन क्रेशर से 1000 किलो विस्फोटक व 150 डेटोनेटर बरामद

सागर। मध्य प्रदेश में सागर जिले के सागर-दमोह रोड पर स्थित नयाखेडा गांव में पुलिस ने विकास स्टोन क्रेशर पर छापा मारकर 35 पेटियों में भरा करीब एक हजार किलो विस्फोटक, 150 डेटोनेटर और फ्यूज वायर बरामद किया है। सानौधा थाने में छतरपुर के नैनागिर स्थित पाराशर मैगजीन हाउस के संचालक व स्टोन क्रेशर के संचालक के खिलाफ विस्फोटक अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।

जानकारी के अनुसार पाराशर मैगजीन हाउस से स्टोन क्रेशर संचालक के लिए 50 पेटी विस्फोटक की डिलेवरी दी गई थी। इसमें से 15 पेटी विस्फोटक का उपयोग स्टोन क्रेशर संचालक लीज की जमीन पर पत्थर का खनन करने में उपयोग कर चुका था।

शनिवार को छापे की कार्रवाई के दौरान मैगजीन हाउस के कर्मचारी एवं स्टोन क्रेशर संचालक के पास विस्फोटक सामग्री से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं पाए गए है। पुलिस ने मौके से विस्फोटक परिवहन में उपयोग किये जाने वाला 407 वाहन भी जब्त किया है।

संबंधित अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी