होमवर्क पूरा नहीं करने पर छात्र के प्राइवेट पार्ट पर मारा डंडा

स्‍कूल का काम पूरा नहीं होने पर एक्‍जीक्‍यूटिव कमेटी के सदस्‍य ने 14 वर्षीय छात्र के प्राइवेट पार्ट पर डंडा मार दिया, जिससे वह बेहोश हुआ।

By anand rajEdited By: Publish:Thu, 11 Feb 2016 07:28 PM (IST) Updated:Thu, 11 Feb 2016 07:30 PM (IST)
होमवर्क पूरा नहीं करने पर छात्र के प्राइवेट पार्ट पर मारा डंडा

बेंगलुरू। शारीरिक दंड देने का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। स्कूल का काम पूरा नहीं होने पर एक्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य ने सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले 14 वर्षीय छात्र के प्राइवेट पार्ट पर डंडा मार दिया।

प्राइवेट पार्ट पर लगी चोट से लड़का बेहोश हो गया और बीमार पड़ गया। घटना बुधवार की है और इस मामले के सामने आने के बाद एक्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

एक्जीक्यूटिव कमेटी के एक अन्य सदस्य मोहम्मद आमिर के अनुसार, घटना मुस्लिम ऑर्फेनेज हायर ग्रेड ब्वॉयेज एंड गर्ल्स स्कूल में दोपहर करीब 11 बजे की है। इस स्कूल में आर्थिक रूप से पिछड़ी पृष्ठभूमि के करीब 340 छात्र पढ़ते हैं।

बुधवार को आरोपी शेख शफीउल्ला स्कूल का निरीक्षण करने के लिए गए थे। सातवीं कक्षा के छात्रों की कॉपियों को देखने पर उन्होंने उन बच्चों को सजा देना शुरू किया, जिनका काम पूरा नहीं था। जब उन्होंने 14 वर्षीय छात्र को पीटने की कोशिश की, तो वह भागने की कोशिश करने लगा।

इससे खफा शफीउल्ला ने उसके प्राइवेट पार्ट पर डंडा मार दिया, जिससे बच्चा बेहोश हो गया। क्लास टीचर ने एंबुलेस बुलाने के लिए फोन करने की कोशिश की, लेकिन उसे ऐसा करने से रोक दिया गा। बताया जा रहा है कि बच्चे के पिता ने परिवार को छोड़ दिया है।

मजबूरी में करीब दो बजे तक बच्चा दर्द से कराहता रहा। इसके बाद उसे शिवाजी नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चा करीब पांच घंटे तक यूरीन नहीं कर सका। शाम करीब सात बजे उसे अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया।

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (पूर्वी) सतीश कुमार ने बताया कि इस मामले में धारा 324 के तहत शफीउल्ला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी