10 माह की बच्ची ने मौत को हराया

कहते हैं मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है। कुछ ऐसा ही हुआ 10 माह की एक बच्ची के साथ। यह बच्ची सोमवार को मालनपुर में हॉटलाइन फैक्टरी के आगे खंती में झाड़ियों में लकड़ी बीनने गए 2 मजदूरों को मिली। बच्ची को गोहद अस्पताल में भर्ती किया गया है। चेकअप के बाद डॉ. अशोक मुदगल ने बताया बच्ची करीब 4

By Edited By: Publish:Mon, 22 Sep 2014 07:20 PM (IST) Updated:Mon, 22 Sep 2014 07:21 PM (IST)
10 माह की बच्ची ने मौत को हराया

गोहद/भिंड। कहते हैं मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है। कुछ ऐसा ही हुआ 10 माह की एक बच्ची के साथ। यह बच्ची सोमवार को मालनपुर में हॉटलाइन फैक्टरी के आगे खंती में झाड़ियों में लकड़ी बीनने गए 2 मजदूरों को मिली। बच्ची को गोहद अस्पताल में भर्ती किया गया है।

चेकअप के बाद डॉ. अशोक मुदगल ने बताया बच्ची करीब 48-72 घंटे पहले फेंकी गई है। इस कारण उसके प्राइवेट पार्ट में कीड़े भी पड़ गए हैं। मासूम ने भूखे--प्सासे रहकर भी मौत को मात दे दी। अंदाजा लगाया जा रहा है, बच्ची को माता-पिता ने फेंका है। पुलिस बच्ची के परिजन को तलाश रही है।

झाड़ियों में बच्ची देखकर सहमे

सोमवार सुबह 11 बजे मजदूर राजू खान निवासी बिलाव ऊमरी और शिवकुमार लकड़ी बीनने गए थे। फैक्टरी के सामने खंती की झाड़ियों में इन्हें बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। दोनों आवाज की ओर आगे बढ़े तो मासूम झाड़ियों में पड़ी भूख से बिलख रही थी। बच्ची को देखकर दोनों पहले तो सहम गए, लेकिन बाद में दौड़ते हुए थाने पहुंचे। यहां पुलिस को बच्ची के बारे में बताया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को उठाया और इलाज के लिए गोहद अस्पताल लेकर आए।

पढ़ें: हैरान करने वाली बात! इस मासूम ने दांत से किए सांप के दो टुकड़े

chat bot
आपका साथी