UJVNL Recruitment 2021: असिस्टेंट इंजीनियर ट्रेनी व जियोलॉजिस्ट ट्रेनी की 21 रिक्तियां उपलब्ध, tscpantnagar.com पर करें अप्लाई

UJVNL Recruitment 2021 इस भर्ती के तहत कुल 21 रिक्त पदों को भरा जाना है। जिनमें असिस्टेंट इंजीनियर ट्रेनी (इलेक्ट्रिकल) के 6 पद असिस्टेंट इंजीनियर ट्रेनी (मेकेनिकल) के 4 पद असिस्टेंट इंजीनियर ट्रेनी (सिविल) के 10 पद और जियोलॉजिस्ट ट्रेनी के 1 पद शामिल हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 12:32 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 12:32 PM (IST)
UJVNL Recruitment 2021: असिस्टेंट इंजीनियर ट्रेनी व जियोलॉजिस्ट ट्रेनी की 21 रिक्तियां उपलब्ध, tscpantnagar.com पर करें अप्लाई
ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

UJVNL Recruitment 2021: उत्तराखंड जल विद्युत निगम लिमिटेड (UJVNL) ने असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) और जियोलॉजिस्ट (ट्रेनी) के पदों पर भर्ती के लिए 1 अप्रैल, 2021 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू की थी। ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 मई, 2021 है। ऐसे में, जिन इच्छुक व पात्र उम्मीदवारों ने अब तक आवेदन नहीं किया है, वे ऑफिशियल वेबसाइट, tscpantnagar.com पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

इस भर्ती के तहत कुल 21 रिक्त पदों को भरा जाना है। जिनमें असिस्टेंट इंजीनियर ट्रेनी (इलेक्ट्रिकल) के 6 पद, असिस्टेंट इंजीनियर ट्रेनी (मेकेनिकल) के 4 पद , असिस्टेंट इंजीनियर ट्रेनी (सिविल) के 10 पद और जियोलॉजिस्ट ट्रेनी के 1 पद शामिल हैं। इस भर्ती के लिए पूर्व में आवेदन की अंतिम तिथि 30 अप्रैल, 2021 थी। जिसे विस्तारित करके 15 मई, 2021 किया गया है। वहीं, आवेदन की हार्ड कॉपी जमा करने की लास्ट डेट 25 मई, 2021 है।

शैक्षिक योग्यता व आयु सीमा

असिस्टेंट इंजीनियर ट्रेनी (इलेक्ट्रिकल/मेकेनिकल) पद के लिए वैसे उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं, जिन्होंने इलेक्ट्रिकल या मेकेनिकल इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री हासिल की हो। वहीं, असिस्टेंट इंजीनियर ट्रेनी (सिविल) के लिए उम्मीदवारों के पास सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री होनी चाहिए। शैक्षिक योग्यता की विस्तृत जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। वहीं, उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष निर्धारित है। आयु की गणना 1 जनवरी, 2021 के अनुसार की जाएगी। हालांकि, उत्तराखंड राज्य के आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दिए जाने का प्रावधान है।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। परीक्षा पैटर्न की जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

यहां कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट, tscpantnagar.com पर विजिट करना होगा। इसके बाद, होमपेज पर उपलब्ध संबंधित पोस्ट के लिए अप्लाई लिंक के माध्यम से आप आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर सकेंगे।

chat bot
आपका साथी