NHPC, फरीदाबाद ने निकाली 173 पदों की भर्ती, 30 सितंबर तक करें ऑनलाइन आवेदन

NHPC Faridabad Recruitment 2021 कंपनी द्वारा भर्ती विज्ञापन (सं. NH/Rectt. /02/2021) के अनुसार सीनियर मेडिकल ऑफिसर असिस्टेंट राजभाषा ऑफिसर जूनियर इंजीनियर (सिविल) जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) जूनियर इंजीनियर (मेकेनिकल) और सीनियर एकाउंटेंट के कुल 173 पदों पर भर्ती की जानी है।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 01:05 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 01:05 PM (IST)
NHPC, फरीदाबाद ने निकाली 173 पदों की भर्ती, 30 सितंबर तक करें ऑनलाइन आवेदन
आवेदन की प्रक्रिया 1 सितंबर से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 30 सितंबर तक अप्लाई कर पाएंगे।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। NHPC, Faridabad Recruitment 2021: दिल्ली-एनसीआर में सरकारी नौकरी इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। भारत सरकार के सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में से एक और मिनी-रत्न कंपनी एनएचपीसी लिमिटेड ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा भर्ती विज्ञापन (सं. NH/Rectt. /02/2021) के अनुसार सीनियर मेडिकल ऑफिसर, असिस्टेंट राजभाषा ऑफिसर, जूनियर इंजीनियर (सिविल), जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल), जूनियर इंजीनियर (मेकेनिकल) और सीनियर एकाउंटेंट के कुल 173 पदों पर भर्ती की जानी है।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार एनएचपीसी लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट, nhpcindia.com पर कैरियर सेक्शन में दिये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से सीधे अप्लीकेशन पेज पर पहुंच सकते हैं। आवेदन के लिए उम्मीदवारों को पेज पर दिये गये निर्देशों को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए अन्यथा किसी भी प्रकार की त्रुटि की स्थिति में आवेदन निरस्त हो सकता है। वहीं, आवेदन के प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा और फिर आवंटित यूजर आईडी एवं पासवर्ड के जरिए लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

ऑनलाइन आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को एनएचपीसी द्वारा निर्धारित शुल्क 250 रुपये का भुगतान करना होगा। हालांकि, एससी, एसटी, दिव्यांग और एक्स-सर्विसमेन कटेगरी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क नहीं देना है। आवेदन की प्रक्रिया बुधवार, 1 सितंबर से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 30 सितंबर 2021 की रात 11.55 बजे तक अप्लाई कर पाएंगे।

इस लिंक से देखें भर्ती अधिसूचना

इस लिंक से करें आवेदन

जानें चयन प्रक्रिया

उम्मीदवार का चयन एनएचपीसी लिमिटेड द्वारा आयोजित किये जाने वाले कंप्यूटर बेस्ड ऑनलाइन टेस्ट के माध्यम से किया जाएगा। टेस्ट में प्रदर्शन के आधार पर तैयार की गयी मेरिट लिस्ट के अनुसार उम्मीदवारों को नियुक्ति का ऑफर दिया जाएगा।

पदों के अनुसार रिक्तियों की संख्या सीनियर मेडिकल ऑफिसर – 13 पद असिस्टेंट राजभाषा ऑफिसर – 7 पद जूनियर इंजीनियर (सिविल) – 68 पद जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) – 34 पद जूनियर इंजीनियर (मेकेनिकल) – 31 पद सीनियर एकाउंटेंट – 20 पद

chat bot
आपका साथी