SBI में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे हैं। ये भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर की जाएंगी।

By Arti YadavEdited By: Publish:Fri, 23 Nov 2018 01:42 PM (IST) Updated:Fri, 23 Nov 2018 01:42 PM (IST)
SBI में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई
SBI में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे हैं। ये भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर की जाएंगी। इच्छुक उम्मीदवार एसबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट https://bank.sbi/careers या https://www.sbi.co.in/careers पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा पदों के अनुसार अलग-अलग हैं।

एसबीआई ने Specialist Cadre Officer के कुल 47 स्थायी पदों पर आवेदन मंगाए। इसमें सभी पदों की योग्यता अलग-अलग है ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिशल नोटिफिकेशन https://www.sbi.co.in/webfiles/uploads/files/1542020092305_HINDI_ADVT_SCO.pdf पर क्लिक करके देख सकते हैं।

ध्यान रहे कि आवेदन के समय अपना वही ईमेल आईडी दे जिसका आप लगातार इस्तेमाल कर रहे हों क्योंकि पदों से संबंधित सभी तरह का संचार इसी ईमेल आईडी पर होगा। एग्जाम के लिए कॉल लैटर भी ईमेल आईडी पर ही भेजा जाएगा।

ऐसे करें अप्लाई

इन पदों पर आवेदकों को ऑनलाइन ही आवेदन करना होगा। सबसे पहले एसबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट https://bank.sbi/careers या https://www.sbi.co.in/careers पर जाकर खुद को रजिस्टर कर लें। इसके बाद इंटरनेट बैंकिंग/डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड से आवेदन शुल्क जमा करके आवेदन प्रक्रिया पूरी करें।

आवेदन शुल्क-

सामान्य वर्ग- 600 रुपए

एससी/एसटी/दिव्यांग- 100 रुपए

महत्वपूर्ण तारीख-

आवेदन शुरू होने की तारीख- 22 नवंबर 2018

आवेदन की आखिरी तारीख- 6 दिसंबर 2018

chat bot
आपका साथी