HSSC JE भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, इस दिन होगा डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन; भरे जाएंगे 1624 पद

HSSC JE Recruitment Result 2019 यह रिजल्ट सिविल (Civil) हॉर्टिकल्चर (Horticulture) मैकेनिकल (Mechanical) और इलेक्ट्रिकल (Electrical) अभ्यर्थियों के लिए किया गया है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Tue, 24 Sep 2019 01:45 PM (IST) Updated:Wed, 25 Sep 2019 10:20 AM (IST)
HSSC JE भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, इस दिन होगा डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन; भरे जाएंगे 1624 पद
HSSC JE भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, इस दिन होगा डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन; भरे जाएंगे 1624 पद

पंचकुला, जेएनएन। HSSC JE Recruitment Result 2019: हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (Haryana Staff selection Commission- HSSC) ने HSSC JE पदों पर भर्ती के लिए रिजल्ट की घोषणा कर दी है। कमीशन ने 24 सिंतबर, 2019 यानि आज सिविल (Civil) और इलेक्ट्रिकल (Electrical) के उम्मीदवारों के लिए रिजल्ट की घोषणा की है। जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer) के लिए रिजल्ट की घोषणा पीडीएफ फॉर्मेट (PDF Format) में की गई है तो उम्मीदवारों को पीडीएफ फाइल डाउनलोड करके अपना रिजल्ट चेक करना होगा। जो उम्मीदवार HSSC JE की परीक्षा में शामिल हुए थे वे आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) hssc.gov.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। यह रिजल्ट सिविल (Civil), हॉर्टिकल्चर (Horticulture), मैकेनिकल (Mechanical) और इलेक्ट्रिकल (Electrical) अभ्यर्थियों के लिए किया गया है।

जिन उम्मीदवारों को इसमें शॉर्टलिस्ट (Shortlist) किया गया है उनको अब डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन प्रक्रिया (Document Verification Process) में शामिल होने होगा। डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की प्रक्रिया 19 अक्टूबर, 2019 को सुबह 09 बजे से शुरू होगी। शॉर्टलिस्टेड कैंडिडेट्स को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए कमीशंस ऑफिस बेज नंबर 67-70, सेक्टर-1, पंचकुला में पहुंचना होगा। उम्मीदवार अपने सभी ओरजिनल डॉक्यूमेंट्स (Original Documents) के साथ सेल्फ अटेस्टेड कॉपी (Self Attested Copeis of Documents) भी ले जाएं। इसके अलावा एक आइडी प्रूफ (ID Proof) और वेबसाइट से एप्लीकेशन फॉर्म (Application Form) डाउनलोड करके जरूर ले जाएं।

प्रतियोगी परीक्षाः किताबें ऑनलाइन खरीदने के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें- हरियाणा में 4322 पदों के लिए शुरू हो गए हैं आवेदन, ये है अंतिम तारीख

HSSC JE Result ऐसे करें चेक- सबसे पहले HSSC की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं। अब रिजल्ट के टैब पर क्लिक करें। इसके बाद एक नया विंडो ओपन होगा। यहां कैंडिडेट को HSSC JE PDF लिंक नजर आएगा। अब जिस पोस्ट के लिए आपने आवेदन किया है उस पर क्लिक करें। अब लिस्ट में अपना रोल नंबर सर्च करें।

बता दें कि यह भर्ती जूनियर इंजीनियर के पदों को भरने के लिए की जा रही है। हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने सिविल, हॉर्टिकल्चर, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल के 1624 पदों को भरने के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया था। यह भर्ती विज्ञापन संख्या 10/2019 के अंतर्गत की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Teachers Recruitment Date Extended: 3864 पदों के लिए इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन

chat bot
आपका साथी