सोने की शर्ट पहनने वाले व्यापारी की हत्या

पुणे में सोने की शर्ट पहननेवाले एक व्यापारी दत्ता फुगे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई । 1.27 करोेड़ रुपए की सोने की शर्ट पहनने के कारण चर्चा में आया था।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Sat, 16 Jul 2016 06:28 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jul 2016 06:35 AM (IST)
सोने की शर्ट पहनने वाले व्यापारी की हत्या

पुणे , राज्य ब्यूरो। पुणे में सोने की शर्ट पहननेवाले एक व्यापारी दत्ता फुगे की गुरुवार रात पीट-पीटकर हत्या कर दी गई । कुछ वर्ष पहले वह 1.27 करोेड़ रुपए की सोने की शर्ट पहनने के कारण चर्चा में आया था।

दत्ता फुगे पुणे के उपनगर पिंपरी - चिंचवड़ निवासी व्यापारी था। पिंपरी-चिचवड़ पुणे का औद्योगिक क्षेत्र है। इस क्षेत्र में फुगे के पास काफी अचल संपत्ति थी। जिससे उसे व्यापार में भी मदद मिली। उसकी पत्नी पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका की पार्षद भी रह चुकी है। कल रात कुछ लोग दत्ता फुगे को एक जन्मदिन पार्टी में शामिल होने का निमंत्रण देकर अपने साथ ले गए। फुगे के साथ उसका 22 वर्षीय बेटा भी गया। देर रात करीब 11.30 बजे दीघी थाना क्षेत्र आनेवाले एक खुले मैदान में कुछ लोगों ने दत्ता को उसके बेटे के सामने ही पीट-पीटकर मार डाला। लेकिन उसके बेटे को छोड़ दिया। दत्ता चिट फंड का भी काम करता था। दीघी पुलिस थाने के सूत्रों के अनुसार दत्ता फुगे की हत्या पैसे के लेन-देन एवं चिट फंड के कारण कई गई हो सकती है। इस मामले में अब तक चार लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है।

chat bot
आपका साथी