Maharashtra: पुणे में दम घुटने की वजह से एक-एक करके 4 लोगों की मौत, पाइप की सफाई करने नाले में उतरा था व्यक्ति

महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक नाले में दम घुटने से चार लोगों की मौत गई। मामला पुणे जिले के बारामती का है। दरअसल बुधवार को एक व्यक्ति नाले में मोटर पाइप की सफाई करने के लिए उतरा था।

By AgencyEdited By: Publish:Wed, 15 Mar 2023 05:52 PM (IST) Updated:Wed, 15 Mar 2023 05:52 PM (IST)
Maharashtra: पुणे में दम घुटने की वजह से एक-एक करके 4 लोगों की मौत, पाइप की सफाई करने नाले में उतरा था व्यक्ति
Maharashtra: बारामती के नाले में दम घुटने की वजह से 4 लोगों की मौत

पुणे, एजेंसी। महाराष्ट्र के पुणे में बुधवार को एक नाले में दम घुटने की वजह से 4 लोगों को मौत हो गई। बता दें कि पुणे के बारामती में एक व्यक्ति नाले में मोटर पाइप की सफाई करने के लिए उतरा था, लेकिन इसी बीच हुए हादसे की वजह से चार लोगों की मौत हो गई।

बकौल एजेंसी, बारामती में एक नाले में दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई। प्रवीण अटोले नामक एक व्यक्ति मोटर पाइप साफ करने के लिए अंदर गया, लेकिन वह बेहोश हो गया और उसे बचाने के लिए उसके पिता अंदर गए, तो वे भी बेहोश हो गए।

Four people died due to suffocation inside a drain in Baramati, Pune

A man namely Praveen Atole went inside to clean a motor pipe but he fell unconscious & to save him his father also went inside but he also fell unconscious. Following him 2 persons also went inside & died, say… https://t.co/WBmC8bh1PH pic.twitter.com/SmVXb4fuvl

— ANI (@ANI) March 15, 2023

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, प्रवीण अटोले नामक व्यक्ति को बचाने के लिए एक-एक करके तीन लोग नाले में उतर गए। सभी लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि प्रवीण और उनके पिता के पीछे 2 लोग और अंदर गए और उनकी मृत्यु हो गई।

दम घुटने के कारण हो गए थे बेहोश

मालेगांव थाने के एक अधिकारी ने बताया कि नाला भरा हुआ था और पीड़ित उसे साफ कर रहे थे। कुछ कचरा नाले के मोटर पंप में फंस गया, इसलिए प्रवीण अटोले नामक व्यक्ति उसे हटाने के लिए अंदर गया, लेकिन दम घुटने के कारण वह बेहोश हो गया।

उन्होंने बताया कि प्रवीण के पिता भानुदास अटोले, प्रकाश सोपान अटोले और बाबासाहेब गवाहने एक-एक करके चैंबर में दाखिल हुए और सभी बेहोश होकर अंदर जमा पानी में गिर गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चारों को नाले से बाहर निकालकर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी