बाढ़ में बही कार, तीन अध्यापकों की मौत

नाले के पुल से एक कार के बह जाने से कार सवार तीन शिक्षकों की मौत हो गई। इनमें दो महिला शिक्षक शामिल हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Tue, 12 Jul 2016 06:08 AM (IST) Updated:Tue, 12 Jul 2016 06:14 AM (IST)
बाढ़ में बही कार, तीन अध्यापकों की मौत

नागपुर। बल्लारपुर तहसील के कोठारी से येनबोडी मार्ग पर किन्ही नाले के पुल से एक कार के बह जाने से कार सवार तीन शिक्षकों की मौत हो गई। इनमें दो महिला शिक्षक शामिल हैं। रविवार को तीनाें के शव निकाल लिए गए। वहीं शिक्षकों के साथ कार से सफर कर रहे शिक्षा संस्था संचालक तलाश अब भी जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मानारो के एक निजी कॉन्वेंट स्कूल के संचालक राजुरा निवासी सचिन नरेंद्र गोवींदवार (25) तथा कोठारी निवासी शिक्षक करण अरुण कावले (24), शिक्षिका- सुवर्णा दिनेश राजुरकर (26) और पूजा चंद्रकांत राजुरकर (24) स्कूल का कुछ सामान खरीदने के लिए निकले थे। सभी सचिन की इंडिका विस्टा कार (क्र. एमएच 34-एएम-3153) में सवार होकर शनिवार को दोपहर 12 बजे के दौरान कोठारी से निकले थे। इस बीच कोठारी से येनबोडी के बीच पड़ने वाले किन्ही नाले की पुल के ऊपर से बाढ़ का पानी बह रहा था। बहाव ज्यादा तेज नहीं था, इसलिए वहां से कार निकालने की कोशिश की गई। लेकिन संतुलन बिगड़ने से कार नाले में बह गई।

शव बरामद

बल्लारपुर पुलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। बचाव कार्य शुरू किया गया। इस दौरान करण कावले और पूजा राजुरकर और सुवर्णा राजुरकर के शव पलसगांव के पास मिले। जबकि सचिन गोविंदवार का खबर लिखे जाने तक पता नहीं चल सका था। उसकी तलाश जारी थी।

chat bot
आपका साथी