ऑटो-टिप्पर में भिड़ंत, हादसे में 15 की मौत

आदिलाबाद जिले के ढेगांव ग्राम में ऑटो व टिप्पर की भिड़ंत में 15 लोगों की मौत हो गई। हादसे के शिकार हुए सभी लोग महाराष्ट्र के नांदेड़ मंडल के बोकर ग्राम के रहने वाले थे और निजामाबाद जिले के नवीपेट ग्राम में ईंट-भट्ठे पर काम करते थे।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Tue, 17 May 2016 05:17 AM (IST) Updated:Tue, 17 May 2016 05:21 AM (IST)
ऑटो-टिप्पर में भिड़ंत, हादसे में 15 की मौत

नागपुर। आदिलाबाद जिले के ढेगांव ग्राम में ऑटो व टिप्पर की भिड़ंत में 15 लोगों की मौत हो गई। हादसे के शिकार हुए सभी लोग महाराष्ट्र के नांदेड़ मंडल के बोकर ग्राम के रहने वाले थे और निजामाबाद जिले के नवीपेट ग्राम में ईंट-भट्ठे पर काम करते थे। रविवार को 17 लोग ऑटो से आदिलाबाद स्थित सांरगपुर गांव के हडली पोचमा माता मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे। इस बीच ढेगांव के पास सामने से आ रहे टिप्पर से भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में 14 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को भैंसा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नरसिंह नामक एक घायल ने उपचार के दौरान दम तोड़ा। टक्कर इतनी भीषण थी कि शवों को जेसीबी की मदद से निकालना पड़ा। घटना की सूचना पाकर आदिलाबाद के एसपी तरुण जोशी मौके पर पहुंचे।

घटनास्थल पर पहुंचे तेलंगाना की टीआरएस सरकार के मंत्रियों- हरीश राव, इंद्रकरण रेड्डी व जोग्गू रामन्ना ने मरने वालों के परिजनों को पार्टी की ओर से 25-25 हजार रुपए देने का आश्वासन दिया।

मृतकों के नाम
मरने वालों में बाजेवर गणपत (55), बाजेवर रत्नाबाई (50), बाजेवर नरसिंह (32), बाजेवर वंदना (28), बाजेवर महानंदना (24), बाजेवर शयामला (19), बाजेवर राजेश (02), बाजेवर साई प्रसाद (09), बाजेवर दीपा (7), गायकवाड़ सुशीला (43), संपती बाबू पोशट्टी (43), गायकवाड़ अर्जुन(08), मालेगाव प्रेम (04), मालेगाव अर्चना(09) और दुतिकर पिंकी का समावेश है।

chat bot
आपका साथी