VIDEO: मुंबई में ट्रेन से युवक ने फेंका गुटखे का पाउच, करतूत पर शर्मिंदा होने के बजाय दिया उल्‍टा जवाब; बोला- रेलवे को...

Mumbai Viral Video मुंबई समेत देश की कई मेट्रो टेन और अन्‍य ट्रेनों के वीडियो सामने आते रहते हैं। इनमें से कई वीडियो रील बनाने वाले कथि‍त इंफ्लूएंसर्स के होते हैं। वहीं कई बार यात्रा के दौरान सीट को लेकर लड़ाई-झगड़े के वीडियो भी सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो मुंबई की एक ट्रेन का सामने आया है।

By Jagran NewsEdited By: Prateek Jain Publish:Fri, 19 Apr 2024 01:31 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 01:31 PM (IST)
VIDEO: मुंबई में ट्रेन से युवक ने फेंका गुटखे का पाउच, करतूत पर शर्मिंदा होने के बजाय दिया उल्‍टा जवाब; बोला- रेलवे को...
गुटखा का पाउच फेंकता युवक। वीडियो का स्‍क्रीनग्रैब

डि‍जिटल डेस्‍क, मुंबई। मुंबई समेत देश की कई मेट्रो टेन और अन्‍य ट्रेनों के वीडियो सामने आते रहते हैं। इनमें से कई वीडियो रील बनाने वाले कथि‍त इंफ्लूएंसर्स के होते हैं। वहीं, कई बार यात्रा के दौरान सीट को लेकर लड़ाई-झगड़े के वीडियो भी सामने आते रहते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो मुंबई की एक ट्रेन का सामने आया है, जहां एक यात्री ट्रेन में तम्बाकू (गुटखा) खाने के बाद उसका रैपर खिड़की के बाहर फेंक देता है। वहीं उसके सामने वाली सीट पर बैठा यात्री उसे ऐसा न करने की समझाइश देता सुनाई दे रहा है। साथ ही वह उसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा है।

Sick mentality

This Gentleman gives maintenance to the @RailMinIndia to clean it and he will keep on doing filth and will not improve.

How to deal with such idiots. They don't deserve to travel.@Central_Railway @RailwaySeva @mumbairailusers @IndianRailUsers @swachhbharat pic.twitter.com/5YSvdJaWPQ— d𝖍𝖆𝖗𝖒𝖊𝖘𝖍 b𝖆𝖗𝖆𝖎🇮🇳 (@dharmeshbarai) April 17, 2024

वी‍डियो में साफ दिखाई और सुनाई दे रहा है कि ट्रेन से कचरा फेंकने वाला युवक समझाने के बाद भी अपनी गलती नहीं मान रहा है और उल्‍टा तर्क दे रहा है कि वह रेलवे को मेंटेनेन्‍स के लिए पैसे देता है तो वह ऐसा करेगा।

इसका वीडियो धर्मेश बराई नाम के युवक ने अपने एक्‍स हैंडल पर 17 अप्रैल 2024 को साझा किया है। साथ ही उन्‍होंने रेलवे मिनि‍स्ट्री कई रेलवे के अन्‍य प्‍लेटफार्म्स को टैग किया है। इस वीड‍ियो को 8 हजार से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। वहीं सैकड़ों लोग प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

इसके पहले भी कई बार मुंबई लोकल से खतरनाक स्‍टंट करते हुए वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमे किशोर और युवक ट्रेन के गेट पर लटकते कूदते देखे गए। 

यह भी पढ़ें - 

'सिर्फ कुछ उपलब्धियों का ढिंढोरा पीटने का इरादा नहीं', मोहन भागवत ने बताया RSS क्यों नहीं मनाएगा अपना शताब्दी वर्ष

महाराष्ट्र की माधा लोकसभा सीट से 'यमराज' ने भरा नामांकन पत्र, इन दो शक्तिशाली प्रत्याशियों से होगा मुकाबला

chat bot
आपका साथी