ट्रेन में अबु सलेम के साथ इस लड़की ने की थी शादी !

भारत में 1993 में मुंबई बम ब्लास्ट सहित हत्या, डकैती और फिरौती के मामले में उम्र कैद की सजा पाए डॉन अबू सलेम एक बार सुर्खियों में हैं।

By Sachin BajpaiEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2015 12:41 AM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2015 01:07 AM (IST)
ट्रेन में अबु सलेम के साथ इस लड़की ने की थी शादी !

मुंबई । भारत में 1993 में मुंबई बम ब्लास्ट सहित हत्या, डकैती और फिरौती के मामले में उम्र कैद की सजा पाए डॉन अबू सलेम एक बार सुर्खियों में हैं। जेल के एक सीनियर ऑफिसर द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि सलेम जेल में ऐश की जिंदगी जीता है। गौरतलब है कि अबू सलेम इससे पहले भी जेल में रहते हुए विवादों में आया था। इसके पहले वह एक लड़की से ट्रेन में शादी करने के मामले में सुर्ख़ियों में आया था।


ट्रेन में लड़की के साथ तस्वीर सामने आई थीं


दरअसल, यह विवाद मुंबई के एक अखबार में लड़की के साथ अबू सलेम की फोटो छपने के कारण सामने आया था। जिसमें यह कहा गया था कि अबू सलेम ने ट्रेन में एक लड़की से निकाह कर लिया है। इस खबर के सामने आने के बाद लड़की ने टाडा कोर्ट में अर्जी देकर कहा, "उसके और सलेम के ट्रेन में निकाह की खबरों ने उसकी बदनामी कर दी है। यदि उसकी शादी सलेम से नहीं हुई तो वो अपनी जान दे देगी"।


कोर्ट से निकाह की मांगी थी इजाजत

कोर्ट से लड़की ने सलेम के साथ रजिस्टर्ड निकाह की इजाजत भी मांगी थी। हालांकि, कोर्ट ने उसकी अर्जी पर अब तक फैसला नहीं लिया है। बता दें कि फिलहाल अबू सलेम तालोजा जेल में बंद है।

chat bot
आपका साथी