Watch: नासिक के मालेगांव अस्‍पताल में AIMIM समर्थक ने की डाक्‍टर से अभद्रता

नासिक के मालेगांव जनरल अस्पताल में AIMIM विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल के समर्थक ने डाक्‍टर के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Thu, 26 Mar 2020 12:02 PM (IST) Updated:Thu, 26 Mar 2020 01:29 PM (IST)
Watch: नासिक के मालेगांव अस्‍पताल में AIMIM समर्थक ने की डाक्‍टर से अभद्रता
Watch: नासिक के मालेगांव अस्‍पताल में AIMIM समर्थक ने की डाक्‍टर से अभद्रता

मुंबई, एएनआइ। AIMIM विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल के समर्थकों ने नासिक के मालेगांव जनरल अस्पताल में एक डाक्‍टर के साथ दुर्व्यवहार करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। विधायक ने आरोप लगाया कि डाक्‍टर अस्पताल से दो रोगियों के निर्वहन में देरी कर रहे थे। विधायक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

#WATCH Maharashtra: Supporters of AIMIM MLA Mufti Mohammad Ismail abused a doctor at Malegaon General Hospital in Nashik. The MLA alleged that the doctor was delaying the discharge of two patients from the hospital. The MLA has been arrested. (Note-Abusive language) (25.03.2020) pic.twitter.com/DszaVCqmEi

— ANI (@ANI) March 26, 2020
मालेगांव जनरल अस्‍पताल प्रशासन ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) समर्थकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि एआईएमआईएम विधायक मुफ्ती इस्माइल के नेतृत्व में लोगों के एक समूह ने अस्‍पताल में डाक्‍टर किशोर डांगे के साथ दुर्व्यवहार करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया और अस्‍पताल के कर्मचारियों को धमकी भी दी। 
वहीं ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) विधायक मौलाना मुफ्ती इस्माइल के समर्थकों ने अस्‍पताल द़वारा लगाये गये।  इन आरोपों से इंकार करते हुए डाक्‍टर किशोर डांगे और मालेगांव जनरल अस्पताल के कर्मचारियों पर लापरवाही और कर्तव्य की उपेक्षा का आरोप लगाया। 
मास्‍क बनाने में जुटीं आयकर अधिकारी सारिका जैन, कोरोना से मुकाबले में दे रहीं हैं योगदान
पूरा देश महामारी कोरोना की चपेट में हैं ऐसे में इस बीमारी के फैलते प्रसार पर काबू पाने के लिए लॉकडाउन के साथ धारा 144 लगायी गयी है। जिससे ज्‍यादा लोग इकट्ठा न हो सकें ऐसे में महाराष्ट्र के मालेगांव अस्‍पताल में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) विधायक मौलाना मुफ्ती इस्माईल के समर्थक अस्‍पताल में दादागिरी करते नजर आये, हालांकि डाक्‍टर ने मामले को संभाल लिया लेकिन अस्‍पताल का स्‍टॉफ इस घटना के बाद काफी गुस्‍से में है। बता दें कि इस अस्‍पताल में कोरोना वायरस मरीजों को भर्ती किया गया है। 
Coronavirus In Maharashtra: मुंबई में 65 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत, 123 हुई संक्रमितों की संख्‍या
chat bot
आपका साथी