सोनिया गांधी मामले में दर्ज FIR के सिलसिले में पुलिस स्टेशन पहुंच अर्नब गोस्‍वामी

अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ की गई अभद्र और अनावश्यक टिप्पणी मामले में दर्ज FIR को लेकर अर्नब गोस्‍वामी पुलिस स्‍टेशन पहुंचे।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Wed, 10 Jun 2020 02:33 PM (IST) Updated:Wed, 10 Jun 2020 02:33 PM (IST)
सोनिया गांधी मामले में दर्ज FIR के सिलसिले में पुलिस स्टेशन पहुंच अर्नब गोस्‍वामी
सोनिया गांधी मामले में दर्ज FIR के सिलसिले में पुलिस स्टेशन पहुंच अर्नब गोस्‍वामी

मुंबई, एएनआइ। कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ की गई अभद्र और अनावश्यक टिप्पणी मामले में दर्ज एफआईआर के सिलसिले में रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी पूछताछ के लिए एनएम जोशी पुलिस स्टेशन पहुुंच गए हैं। गौरतलब है कि गोस्वामी ने मंगलवार शाम यहां एक बयान में कहा, था कि मुंबई पुलिस आयुक्त को चिंता नहीं करनी चाहिए। मैं दोपहर ठीक दो बजे पुलिस स्‍टेशन में हाजिर हो जाऊंगा। पुलिस ने मुझे एक और समन हाजिर होने के लिए भेजा है। मैं पांच मिनट पहले ही पहुंच जाऊंगा।

बता दें कि सोमवार देर रात पुलिस ने समन जारी कर गोस्वामी को दूसरे दौर की पूछताछ के लिए बुधवार को दिन में 11 बजे हाजिर होने का आदेश दिया था। लेकिन बाद में मंगलवार को समय संशोधित कर दो बजे कर दिया गया था।  

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के पालघर में हुई मॉब लिंचिंग की घटना को लेकर रिपब्लिक टीवी द्वारा आयोजित लाइव डिबेट में एंकर अर्नब गोस्वामी द्वारा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी के बाद से रिपब्लिक टीवी पर चौतरफा हमला हो रहा है। मॉब लिंचिंग की घटना से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का नाम जोड़ने और अमर्यादित टिप्पणी करने मामले में कांग्रेस ने सख्त रुख अपनाया है। 

इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़, उत्तराखण्ड, महाराष्ट्र, राजस्थान, मध्य प्रदेश, कर्नाटक समेत देश के कई राज्यों में रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। इस मामले में महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष बालासाहब थोराट का कहना है कि ‘मैं अर्नब गोस्वामी द्वारा पालघर में दुर्भाग्यपूर्ण घटना को सांप्रदायिक रूप देने के लिए किए गए प्रयासों और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ इस्तेमाल की गई अपमानजनक भाषा भी की निंदा करता हूं।'

chat bot
आपका साथी