कंगना मामले में राज्‍यपाल कोश्यारी से मिले रामदास अठावले, मुआवजा देने की मांग की

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मुंबई में अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर मुआवजे की मांग की।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Fri, 11 Sep 2020 01:10 PM (IST) Updated:Fri, 11 Sep 2020 01:10 PM (IST)
कंगना मामले में राज्‍यपाल कोश्यारी से मिले रामदास अठावले, मुआवजा देने की मांग की
कंगना मामले में राज्‍यपाल कोश्यारी से मिले रामदास अठावले, मुआवजा देने की मांग की

मुंबई, एएनआइ। मुंबई में अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय पर बीएमसी द़वारा की गयी तोड़फोड़ के मामले पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि बीएमसी ने जो भी किया वह गलत है। केंद्रीय मंत्री अठावले ने इस संबंध में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर इस नुकसान के बदले मुआवजा देने की मांग की है। गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने वीरवार को कंगना से मुंबई में करीब एक घंटे तक मुलाकात की थी। अठावले ने कंगना से कहा था कि उन्‍हें मुंबई में डरने की जरूरत नहीं है, ये देश की आर्थिक राजधानी है और हर किसी को यहां रहने का समान अधिकार है।  

अठावले ने कहा कि कंगना ने मुझे बताया है कि अपने कार्यालय पर हुई बीएमसी की कार्रवाई के बाद वह अपमानित महसूस कर रही हैं। कंगना ने बताया था कि इस कार्यालय का निर्माण उन्‍होंने इसी साल जनवरी में करवाया था उन्‍हें बिल्‍डर द्वारा दो-तीन इंच के अतिरिक्‍त निर्माण के बारे में जानकारी नहीं है, बीएमसी को उस अतिरिक्‍त हिस्‍से को तोड़ना था। जबकि उन्‍होंने अंदर की दीवार और फर्नीचर को भी नुकसान पहुंचाया है। उन्‍होंने इसके खिलाफ अदालत की शरण ली है। गौरतलब है कि बीएमसी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए नोटिस लगाते ही इसे तोड़ना शुरु कर दिया था। 

बता दें कि बीते कुछ दिनों से कंगना मुंबई और यहां की पुलिस पर अपने बयानों को लेकर विवादों में हैं। जिसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा इस बयानों के बाद कंगना को मुंबई में न आने की 'सलाह' दी थी। जिसके बाद कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) से की थी।

दो दोस्तों के आत्मविश्वास और जिद से Unacademy बनी 11 हजार करोड़ की कंपनी

 
chat bot
आपका साथी