राज ठाकरे ने जन्मदिन पर काटा ओवैसी की इमेज वाला केक

राज ठाकरे ने मंगलवार को अपना बर्थडे मनाया। केक कटिंग के दौरान ठाकरे ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इतेहादुल मुसलमीन के चीफ असदउद्दीन ओवैसी की इमेज वाला केक काटा।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Wed, 15 Jun 2016 06:10 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jun 2016 06:18 AM (IST)
राज ठाकरे ने जन्मदिन पर काटा ओवैसी की इमेज वाला केक

मुंबई। राज ठाकरे ने मंगलवार को अपना बर्थडे मनाया। केक कटिंग के दौरान ठाकरे ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इतेहादुल मुसलमीन के चीफ असदउद्दीन ओवैसी की इमेज वाला केक काटा। इससे विवाद हो सकता है। ठाकरे को उनकी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के सपोर्टर सेंट्रल मुंबई के दादर के कृष्णा कुंज में बर्थडे विश करने पहुंचे थे। इसी दौरान ओवैसी की इमेज का केक लाया गया था।

ओवैसी के खिलाफ राज ठाकरे पहले भी कई बार बयानबाजी कर चुके हैं। इससे पहले ठाकरे ने गुड़ी पडवा पर एक रैली के दौरान कहा था, ''ओवैसी को महाराष्ट्र आने दो, मैं उसकी गर्दन पर चाकू रखूंगा।'' पिछले दिनों ओवैसी ने भारत माता की जय बोलने से इनकार कर दिया था। कहा था- ''मेरी गर्दन पर कोई चाकू रख देगा तो भी मैं भारत माता की जय नहीं बोलूंगा।'' राज ठाकरे मंगलवार को 48 साल के हो गए।

केक काटने के बाद राज ठाकरे ने कहा कि जो भी महाराष्ट्र के खिलाफ बोलेगा वे उसे काट डालेंगे। इसी दौरान एमएनएस मेंबर्स ने कहा, ''ओवैसी शैतान है, हैवान है। जो हिंदू के खिलाफ बात करते हैं, महाराष्ट्र के टुकड़े करने की बात करते हैं, उनके लिए राज साहब ने जो आदेश दिया है, हम उसे पूरा करेंगे।''


ये पहली बार नहीं कि राज ठाकरे के बर्थडे सेलिब्रेशन पर विवाद हो रहा है। 2008 में ठाकरे ने महाराष्ट्र में माइग्रेंट्स (खासकर उत्तर भारतीयों) के खिलाफ आंदोलन शुरू किया था। उस दौरान भी बर्थडे सेलिब्रेशन पर राज ठाकरे ने जो केक काटा था उस पर 'भइया' लिखा हुआ था। मुंबई में नॉर्थ इंडियन्स के लिए भइया कहा जाता है।

chat bot
आपका साथी