Aaditya Thackeray: औरंगाबाद में आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव, अंबादास दानवे ने शिंदे गुट पर लगाया आरोप

Aaditya Thackeray महाराष्ट्र के औरंगाबाद में शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव किया गया है।आदित्य ठाकरे के काफिले पर उस समय पथराव किया गया जब वह पार्टी की शिव संवाद यात्रा के दौरान औरंगाबाद के वैजापुर इलाके में मौजूद थे।

By AgencyEdited By: Publish:Wed, 08 Feb 2023 09:20 AM (IST) Updated:Wed, 08 Feb 2023 09:20 AM (IST)
Aaditya Thackeray: औरंगाबाद में आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव, अंबादास दानवे ने शिंदे गुट पर लगाया आरोप
Aaditya Thackeray: औरंगाबाद में आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव (फोटो एएनआई)

औरंगाबाद, एजेंसी। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, आदित्य ठाकरे के काफिले पर उस समय पथराव किया गया, जब वह पार्टी की शिव संवाद यात्रा के दौरान औरंगाबाद के वैजापुर इलाके में मौजूद थे।

Maharashtra | Stones were pelted at the convoy of Shiv Sena (Uddhav Thackeray faction) leader Aaditya Thackeray in Aurangabd’s Vaijapur area during party’s Shiv Sanvaad Yatra. pic.twitter.com/QVHefWf9IU

— ANI (@ANI) February 8, 2023

आदित्य ठाकरे के काफिले पर किया पथराव

इस यात्रा के दौरान शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव किया गया। वहीं घटना पर विधान परिषद के सदस्य अंबादास दानवे ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि काफिले पर पत्थर फेंका गया था। जब हम सभा स्थल से जा रहे थे। इस दौरान स्थानीय विधायक रमेश जन्मारे के समर्थन में लोगों ने नारेबाजी की। यह भीड़ में मौजूद असामाजिक तत्वों द्वारा दो समूहों के बीच दरार पैदा करने का प्रयास किया गया।

अंबादास दनावे ने डीजीपी को लिखा पत्र

विधान परिषद सदस्य अंबादास दनावे ने औरंगाबाद में आदित्य ठाकरे के काफिले पर हुए पथराव के मामले में सुरक्षा उल्लंघन को लेकर महाराष्ट्र पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा है। दानवे ने डीजीपी से सुरक्षा उल्लंघन की गंभीरता से जांच करने और आवश्यक कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

यह भी पढ़ें- Aaditya Dares CM Shinde: 'जितना कठिन बना देंगे'...चुनावी चुनौती के बाद एकनाथ शिंदे को आदित्य ठाकरे का जवाब

यह भी पढ़ें- Budget Session 2023: राष्ट्रपति के अभिभाषण पर PM आज देंगे जवाब, BJP MP ने राहुल गांधी पर की कार्रवाई की मांग

chat bot
आपका साथी