गैलेक्सी पर गोली, सलमान पर निशाना...लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में शुक्रवार को जेल में बंद गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया। गत 14 अप्रैल की सुबह बिहार निवासी विक्की गुप्ता और सागर पाल ने बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav Atrey Publish:Fri, 26 Apr 2024 09:46 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 09:47 PM (IST)
गैलेक्सी पर गोली, सलमान पर निशाना...लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी
अनमोल और लॉरेंस दोनों वांछित आरोपित के रूप में नामजद। (फाइल फोटो)

HighLights

  • अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में कार्रवाई
  • पंजाब से गिरफ्तार दो आरोपितों की 30 अप्रैल तक मिली कस्टडी
  • अनमोल और लॉरेंस दोनों वांछित आरोपित के रूप में नामजद

पीटीआई, मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में शुक्रवार को जेल में बंद गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया। गत 14 अप्रैल की सुबह बिहार निवासी विक्की गुप्ता और सागर पाल ने बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनमोल बिश्नोई ने फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी और जांच में भी उसके शामिल होने की बात सामने आई है। वह कनाडा में रहता है और अमेरिका भी जाता रहता है। हालांकि हमले की जिम्मेदारी लेने वाली उसके द्वारा की गई फेसबुक पोस्ट का आईपी एड्रेस पुर्तगाल का मिला था।

अनमोल और लॉरेंस दोनों वांछित आरोपित के रूप में नामजद

मामले में अनमोल और लॉरेंस बिश्नोई दोनों को ही वांछित आरोपित के रूप में नामजद किया गया है। पुलिस गुजरात की साबरमती जेल में बंद गैंगेस्टर लॉरेंस को भी कस्टडी में ले सकती है और उस पर कठोर महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) लगाने पर विचार कर रही है।

आरोपितों को हथियार मुहैया कराने वाला पंजाब से गिरफ्तार

मामले में पुलिस फायरिंग करने के आरोपितों विक्की, सागर पाल समेत दोनों आरोपितों को हथियार मुहैया कराने वाले सोनू कुमार सुभाष चंदर बिश्नोई और अनुज थापन को पंजाब से गिरफ्तार कर चुकी है। इधर, सोनू कुमार एवं अनुज थापन को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 30 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें: Maharashtra: 'फंड फॉर वोट' मामले में अजित पवार को मिली राहत, चुनाव आयोग ने कहा नहीं किया कोई उल्लंघन

chat bot
आपका साथी