Disha Salian Death Case: दिशा सालियान के माता-पिता ने राष्ट्रपति से कहा, न्याय दीजिए

Disha Salian Death Case सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रह चुकी दिशा सालियान के माता और पिता ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द को पत्र लिखकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके विधायक पुत्र नितेश के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Fri, 25 Mar 2022 09:23 PM (IST) Updated:Fri, 25 Mar 2022 09:23 PM (IST)
Disha Salian Death Case: दिशा सालियान के माता-पिता ने राष्ट्रपति से कहा, न्याय दीजिए
दिशा सालियान के माता-पिता ने राष्ट्रपति से कहा, न्याय दीजिए। फाइल फोटो

मुंबई, प्रेट्र। बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रह चुकी दिशा सालियान के माता और पिता ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द को पत्र लिखकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके विधायक पुत्र नितेश के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सतीश सालियान और वसंती सालियान ने राणे पिता और पुत्र पर अपनी बेटी की मौत की परिस्थितियों को लेकर फर्जी खबरें फैलाने तथा अपने परिवार को बदनाम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी कहा है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो अपनी जिंदगी खत्म करने के अलावा उनके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं बचेगा। उन्होंने दिशा सालियान की मौत के बारे में सभी मीडिया प्लेटफार्म से अपमानजनक सामग्री हटाने की भी मांग की है।

जानें, क्या है मामला

गौरतलब है कि दिशा सालियान ने आठ जून, 2020 को कथित रूप से मलाड इलाके में एक बहुमंजिली इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इसके छह दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत भी बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटकते पाए गए। सतीश और वसंती सालियान ने अपने पत्र में कहा है कि कुछ लोगों ने दोनों घटनाओं को जोड़ना शुरू कर दिया। वे इंटरनेट मीडिया और समाचार चैनलों पर काल्पनिक तथा गलत सूचनाएं फैलाने लगे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से प्रतिस्पद्र्धा के चलते नारायण राणे और नीतेश राणे जैसे कुछ राजनीतिज्ञ भी इस मुद्दे में कूद पड़े और उन्होंने अपनी राजनीतिक लड़ाई में हमें घसीट लिया। इसके चलते हमारा जीना दूभर हो गया है।

आठ जून, 2020 की रात दिशा सालियान की मौत की खबर सामने आई थी। खबरों की मानें तो उनकी मौत मुंबई के मलाड स्थित अपार्टमेंट से गिरने की वजह से हुई थी। हालांकि अभी उनकी मौत की असल वजह की जांच चल रही है, लेकिन अभी तक इस केस की गुत्थी सुलझी नहीं है। वहीं, दिशा की मौत के कुछ वक्त बाद ही एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी। दिशा और सुशांत की मौत को आपस में जोड़कर भी देखा जा रहा था। 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे।

chat bot
आपका साथी