जेल को मिला गुमनाम पत्र, संजय दत्त को जान का खतरा

मुंबई। आर्थर रोड जेल को अभिनेता संजय दत्त को जान के खतरे से संबंधित एक अनाम पत्र मिला है। जेल प्रशासन ने इसपर संज्ञान लेते हुए कहा है कि वे संजय दत्त को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराएंगे।

By Edited By: Publish:Wed, 22 May 2013 12:17 PM (IST) Updated:Wed, 22 May 2013 05:24 PM (IST)
जेल को मिला गुमनाम पत्र, संजय दत्त को जान का खतरा

मुंबई। आर्थर रोड जेल को अभिनेता संजय दत्त को जान के खतरे से संबंधित एक अनाम पत्र मिला है। जेल प्रशासन ने इसप र संज्ञान लेते हुए कहा है कि वे संजय दत्त को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराएंगे।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने 1993 के बम धमाकों से जुड़े अवैध हथियार रखने के मामले में संजय दत्त को पांच साल की सजा सुनाई है। कोर्ट ने टाडा अदालत द्वारा दत्त को दी गई छह साल की कैद में एक साल की सजा घटा दी थी। 21 मार्च को दिए गए फैसले में कोर्ट ने दत्त को साढ़े तीन साल [18 माह पहले ही जेल बिता चुके हैं] की शेष सजा भुगतने के लिए चार सप्ताह में समर्पण करने का आदेश दिया था। लेकिन गत 18 अप्रैल को दत्त के अनुरोध पर कोर्ट ने उन्हें चार सप्ताह का समय और दे दिया था।

दत्त ने अधूरी फिल्मों को पूरा करने का वास्ता देते हुए समर्पण का समय बढ़वाया था। बढ़ा हुआ चार सप्ताह का समय भी 16 मई को समाप्त हो रहा है। अब उन्हें गुरुवार को जेल जाना ही होगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी