महाकाल मंदिर में भस्‍म आरती के लिए आया मुस्लिम युवक, पुलिस ने दबोचा; मामला दर्ज

उज्‍जैन के महाकाल मंदिर में सुबह 4 बजे होने वाली भस्‍मा आरती के दौरान पुलिन ने एक मुस्लिम युवक को एक हिंदू लड़की के साथ पकड़ा है। मुस्लिम युवक यूनुस मोहम्मद ने अभिषेक नाम की आईडी लगाकर भस्म आरती की अनुमति ली थी।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 15 Dec 2021 01:47 PM (IST) Updated:Wed, 15 Dec 2021 01:55 PM (IST)
महाकाल मंदिर में भस्‍म आरती के लिए आया मुस्लिम युवक, पुलिस ने दबोचा; मामला दर्ज
महाकाल मंदिर में भस्‍म आरती के लिए आया मुस्लिक युवक

उज्जैन, जेएनएन। उज्‍जैन के महाकाल मंदिर (Mahakal Temple, Ujjain ) में भोर के समय 4 बजे होने वाली भस्‍म आरती के दौरान मंदिर के कर्मचारियों ने एक हिंदू युवती को मुस्लिम युवक के साथ पकड़ा था। छानबीन में सामने आया कि इस मुस्लिम युवक यूनुस मोहम्मद ने अभिषेक नाम की आईडी लगाकर भस्म आरती की अनुमति ली थी। मंदिर प्रशासन ने दोनों को महाकाल पुलिस को सौंप दिया है। इस मामले में पुलिस ने दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। सीएसपी पल्‍लवी शुक्‍ला से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला बुधवार सुबह 4 बजे का है। मुस्लिम युवक मोहम्मद यूनुस निवासी लखनऊ खुशबू यादव नाम की लड़की के साथ भस्म आरती करने के लिए पहुंचा है इसकी सूचना मंदिर कर्मचारियों ने पुलिस को दी थी।

मुस्लिम युवक यूनुस मोहम्मद ने अभिषेक नाम के युवक की आईडी लगाकर उससे भस्म आरती के लिए मंदिर प्रशासन से अनुमति जारी करवा ली थी। पकड़े जाने पर मंदिर प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस युवक और युवती को पकड़ कर थाने ले आयी। पुलिस दोनों से इस बारे में पूछताछ कर रही है। इस मामले में सीएसपी शुक्‍ला का कहना है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ फर्जी आइडी लगाने के मामले में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के पूछने पर यूनुस ने बताया कि खुशबू ही अभिषेक नामक युवक की आईडी लेकर आई थी, जिसे उसने भस्म आरती की अनुमति के लिए इस्‍तेमाल किया था। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी