MP Train Derail: रतलाम में दर्शन एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन और एक कोच पटरी से उतरा, मचा हड़कंप

Ratlam Train Derail दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से महाराष्ट्र के मिराज जंक्शन जा रही एक एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन बेपटरी हो गया। रतलाम-दाहोद रेल खंड के बीच इंजन के साथ ट्रेन का पावर कोच भी पटरी से उतर गया। घटना के बारे में पश्चिम रेलवे के रतलाम मंडल के जनसंपर्क अधिकारी खेमराज मीना ने बताया कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।

By AgencyEdited By: Publish:Sat, 16 Sep 2023 10:50 AM (IST) Updated:Sat, 16 Sep 2023 10:50 AM (IST)
MP Train Derail: रतलाम में दर्शन एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन और एक कोच पटरी से उतरा, मचा हड़कंप
MP Train Derail रतलाम में ट्रेन हादसा।

भोपाल, एजेंसी। Ratlam Train Derail मध्यप्रदेश में एक ट्रेन हादसा देखने को मिला है। दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से महाराष्ट्र के मिराज जंक्शन जा रही एक एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन बेपटरी हो गया। रतलाम-दाहोद रेल खंड के बीच इंजन के साथ ट्रेन का पावर कोच भी पटरी से उतर गया।

घटना के बारे में पश्चिम रेलवे के रतलाम मंडल के जनसंपर्क अधिकारी खेमराज मीना ने बताया कि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

दर्शन एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन उतरा

अधिकारी ने बताया कि हजरत निजामुद्दीन और मिराज जंक्शन के बीच चलने वाली दर्शन एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन और पावर कोच पटरी से उतर गया है। घटना की जानकारी मिलते ही रतलाम मंडल की चिकित्सा और दुर्घटना राहत ट्रेन घटनास्थल पर पहुंच गई हैं।

अमरगढ़ रेलवे स्टेशन के पास की घटना

कई अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं और रूट पर ट्रेन परिचालन बहाल करने का काम जारी है। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि घटना भोपाल से करीब 320 किलोमीटर दूर स्थित झाबुआ जिले में अमरगढ़ रेलवे स्टेशन के पास हुई है।

अधिक विवरण की प्रतीक्षा है...

chat bot
आपका साथी