MP News: तंबाकू खाने से मना करना भतीजे को पड़ा भारी, चाचा ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या; भाभी को भी किया घायल

MP News मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने पांच वर्षीय भतीजे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और अपनी भाभी को घायल कर दिया क्योंकि उसने उसे अपने घर में तंबाकू नहीं दिया था। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है।

By AgencyEdited By: Babli Kumari Publish:Sun, 04 Feb 2024 03:55 PM (IST) Updated:Sun, 04 Feb 2024 03:55 PM (IST)
MP News: तंबाकू खाने से मना करना भतीजे को पड़ा भारी, चाचा ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या; भाभी को भी किया घायल
चाचा ने भांजे को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने पांच वर्षीय भतीजे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और अपनी भाभी को घायल कर दिया, क्योंकि उसने उसे अपने घर में तंबाकू नहीं दिया था। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि ब्योहारी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरकछ गांव में शनिवार रात हुई इस घटना के लिए पुलिस ने आरोपी रमला कोल (30) को गिरफ्तार कर लिया है।

ब्यौहारी पुलिस थाने के प्रभारी मोहन पड़वार ने बताया कि कोल ने अपने बड़े भाई की पत्नी सुक्खी बाई (35) से तंबाकू मांगा था, लेकिन उसने यह कहते हुए उसके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया कि उसके पास घर पर यह तंबाकू नहीं है। उन्होंने बताया कि इससे नाराज होकर आरोपी रात करीब 11 बजे महिला के घर में घुस गया और सोते समय महिला और उसके बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और मौके से भाग गया।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि हमले में लड़के की मौत हो गई, जबकि महिला घायल हो गई और उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें- MP News: इंदौर में टला बड़ा हादसा, आईटीसी मैदान के पास मिले जिंदा हैंड ग्रेनेड को बम स्क्वायड टीम ने किया डिफ्यूज

chat bot
आपका साथी