डीजल-पेट्रोल पर वैट के खिलाफ युकां का प्रदर्शन

अंतर राष्ट्रीय बाजार में डीजल और पेट्रोल की कीमतों में कमी के बावजूद राज्य सरकार द्वारा इन पर वैट लगाए जाने के खिलाफ प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारी बैलगाड़ी पर छोटी-छोटी शीशियां लेकर पेट्रोल पंप पहुंचे थे। युवा कांग्रेस के मनोज शुक्ला और अन्य कार्य

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Sat, 20 Dec 2014 01:18 AM (IST) Updated:Sat, 20 Dec 2014 01:43 AM (IST)
डीजल-पेट्रोल पर वैट के खिलाफ युकां का प्रदर्शन

वैभव श्रीधर, भोपाल। अंतर राष्ट्रीय बाजार में डीजल और पेट्रोल की कीमतों में कमी के बावजूद राज्य सरकार द्वारा इन पर वैट लगाए जाने के खिलाफ प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारी बैलगाड़ी पर छोटी-छोटी शीशियां लेकर पेट्रोल पंप पहुंचे थे।

युवा कांग्रेस के मनोज शुक्ला और अन्य कार्यकर्ताओं ने यह प्रदर्शन राजधानी के प्रभात पेट्रोल पंप चौराहा पर किया। सभी प्रदर्शनकारी बैलगाड़ियों पर सवार थे और उनके हाथों में छोटी-छोटी शीशियां थीं। इन लोगों का कहना था कि अंतर राष्ट्रीय स्तर पर डीजल व पेट्रोल की कीमतों में कमी आने से जो राहत लोगों को मिलना चाहिए वह प्रदेशवासियों को नहीं मिल पा रही है। राज्य सरकार उस राहत को अपने खजाने को भरने में इस्तेमाल कर रही है। अब राज्य के लोगों की हैसियत नहीं है कि वह ज्यादा डीजल या पेट्रोल खरीद सकें। गौरतलब है कि शनिवार को जिला कांग्रेस वैट के खिलाफ आंदोलन करने जा रही है।

chat bot
आपका साथी