MP News: बदमाशों ने की महिला की हत्या, बोल नहीं पाने के कारण मां के शव से चिपक कर रोता रहा दो साल का मासूम

पत्नी माला बिस्तर पर पड़ी थी बेटा उसके सीने पर लिपटकर रो रहा था। बेटा अभी कुछ बोल भी नहीं पाता है। उसे लगा पत्नी सो रही है उसने पत्नी को आवाज दी जब वह नहीं उठी तो हाथ पकड़ा। यहां देखा तो उसका शरीर ठंडा पड़ चुका था।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 07 Oct 2022 11:32 AM (IST) Updated:Fri, 07 Oct 2022 11:32 AM (IST)
MP News: बदमाशों ने की महिला की हत्या, बोल नहीं पाने के कारण मां के शव से चिपक कर रोता रहा दो साल का मासूम
बदमाशों ने कि महिला की हत्या, मां के शव से चिपक कर रोता रहा दो साल का मासूम

ग्वालियर, जागरण ऑनलाइन डेस्क। मध्यप्रदेश के जनकगंज की अध्योध्या नगरी में कालोनी में बदमाशों ने एक महिला की उसके ही घर में गला दबाकर हत्या कर दी और घर से नगदी व जेवर आदि लूट लिए। महिला का दो साल का बच्चा उसके शव से लिपटकर रोता रहा। हत्या व लूट की वारदात का तब पता चला, जब उसका पति ड्यूटी से घर पहुंचा। तब इस हत्या और लूट के सनसनीखेज मामले का पता चला।

हत्या का शक करीबी पर

जानकारी हो कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर एफआइआर दर्ज कर ली है। पुलिस इसमें एक और एंगल पर काम कर रही है, जिसमें हत्या का शक करीबी पर ही है। इस मामले में फिलहाल पुलिस को हत्या करने वाले आरोपितों का सुराग नहीं मिला है। हालांकि अभी किसी नतीजे पर पुलिस नहीं पहुंच पाई है।

खाना खाने आया तो घर के हालात देख हक्का-बक्का रह गया

जनकगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत अयोध्या नगरी कालोनी में रहने वाला विनोद शर्मा होटल में मैनेजर का काम करता है। विनोद रोज की तरह सुबह ड्यूटी चला गया। वह तीन मंजिला मकान में अपनी पत्नी माला शर्मा और दो साल के बेटे के साथ रहता है। घर की ऊपरी मंजिल पर किरायेदार रहते हैं। वह दोपहर में खाना खाने के लिए घर आता है। गुरुवार दोपहर जब वह घर आया तो उसकी पत्नी माला बिस्तर पर पड़ी थी, बेटा उसके सीने पर लिपटकर रो रहा था। बेटा अभी कुछ बोल भी नहीं पाता है। उसे लगा पत्नी सो रही है, उसने पत्नी को आवाज दी जब वह नहीं उठी तो हाथ पकड़ा। यहां देखा तो उसका शरीर ठंडा पड़ चुका था, सांस भी नहीं चल रही थी। बेटे को गोदी में लेकर चुप कराने के बाद उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

गले में पहनी माला से दबाया गला

जानकारी के अनुसार काला धागा और अष्टधातु की जंजीर खींचकर महिला का गला पीछे की तरफ से दबाया गया है। इसी को खींचकर महिला की हत्या कर दी गई। वह गले में यह दोनों पहनी हुई थी।

मां के सीने से लिपटकर रो रहा था बेटा

मालूम हो कि महिला के घर की दूसरी और तीसरी मंजिल पर किरायेदार थे। पति जब ड्यूटी से लौटकर आया तो उसने बिस्तर पर पत्नी की लाश पड़ी देखी, उसका मासूम बेटा मां के सीने से लिपटकर रो रहा था, उसे पता ही नहीं था उसकी मां उसे हमेशा के लिए छोड़कर दुनिया से विदा हो गई। दो साल के मासूम बेटे के सामने ही उसकी मां की हत्या कर दी गई है । इतनी काम उम्र का होने के कारण वह कुछ बोल भी नहीं पाता। ना हीं समझ पा रहा है। लेकिन जब उसका पिता अंदर आया तो वह रो रहा था।

10 तोला सोने के गहने भी गायब

जानकारी के अनुसार सूचना मिलते ही जनकगंज थाना प्रभारी फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जांच में गले पर निशान मिले, यानि गला दबाकर उसकी हत्या की गई। अलमारी का ताला खुला मिला जिसमें रखे करीब 10 तोला सोने के गहने भी गायब हैं। हत्या और लूट के सनसनीखेज मामले से पुलिस अधिकारियों में खलबली मच गई।

चाबी से खोला ताला, करीबी पर शक

जानकारी हो कि पुलिस ने जब पड़ताल की तो सामने आया कि चाबी से अलमारी का ताला खोला गया है। ताला टूटा नहीं था, इसलिए आशंका है कोई करीबी ही हत्यारा हो सकता है जिसे चाबी के बारे में पता था। पुलिस यह भी मान रही है कि हो सकता है लूट की तरफ ध्यान भटकाने की कोशिश की गई हो। अगर कोई अंजान घर में घुसता तो महिला शोर मचाती जिससे आवाज किरायेदारों तक पहुंचती। जब पुलिस ने पूछताछ की तो किरायेदार बोले कि किसी तरह की आवाज नहीं सुनी। 

chat bot
आपका साथी