Road Accident: इंदौर में अनियंत्रित बस ने दूसरी तरफ जा रहे बाइक सवार को घसीटा, मौके पर हुई मौत

इंदौर में हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। दरअसल एक्सेल टूट जाने की वजह से बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी तरफ जा पहुंची। ऐसे में सामने से आ रहे बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 12 Jan 2023 03:32 PM (IST) Updated:Thu, 12 Jan 2023 03:32 PM (IST)
Road Accident: इंदौर में अनियंत्रित बस ने दूसरी तरफ जा रहे बाइक सवार को घसीटा, मौके पर हुई मौत
इंदौर में अनियंत्रित बस ने दूसरी तरफ जा रहे बाइक सवार को घसीटा, मौके पर हुई मौत

इंदौर, ऑनलाइन डिजिटल डेस्क। मध्य प्रदेश के इंदौर में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। बता दें कि इंदौर के राऊ रोड़ पर सुबह करीब 10 बजे सवारियों से भरी बस डिवाइडर को लांघकर दूसरी तरफ चली गई। ऐसे में बस ने एक बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया और उसकी मौत हो गई। इस हादसे में कई वाहन चालक बाल-बाल बचे हैं।

सवारियों को आईं चोटें

सड़क हादसे में बस में मौजूद सवारियां को भी चोटें आईं हैं। बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर को लांघ दूसरी तरफ चली गई और एक बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। जिसकी वजह से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है।

Accident In Indore: गुल्ला टूटते ही डिवाइडर कूद रांग साइड आई बस बाइक सवार युवक की मौत#accident #Accidents #Indore #IndoreNews #MPNews #MadhyaPradesh #MadhyaPradeshNews #Naiduniahttps://t.co/5gpDhf4SKo pic.twitter.com/PjsXQsuPc7

— NaiDunia (@Nai_Dunia) January 12, 2023

टीआई नरेंद्रसिंह रघुवंशी के मुताबिक, सड़क हादसा हादसा राऊ रोड़ पर गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे उस वक्त हुआ जब बस बड़वानी से इंदौर आ रही थी। उन्होंने बताया कि इंदौर आ रही यात्री बस एमपी 46पी 0846 का अचानक एक्सेल टूट गया और बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर लांघकर दूसरी तरफ आ गई।

'जानकारी नहीं', शिक्षा मंत्री के विवादित बयान पर बोले नीतीश कुमार; बक्सर मामले पर पूछे गए सवाल पर कही ये बात

अनियंत्रित बस ने बाइक सवार को घसीटा

टीआई ने बताया कि अनियंत्रित बस ने बाइक सवार पंकज को चपेट में ले लिया। ऐसे में बस पंकज को घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गई और मौके पर ही पंकज की मौत हो गई। पंकज पुत्र महेश दुबे साईं विहार कालोनी का निवासी था।

मंदिर से लौट रहा था बाइक सवार

एसआई केएस बामनिया के मुताबिक सड़क हादसे में बस चालक समेत सवारियां भी घायल हुई हैं। मौके पर जाम की स्थिति भी बन गई। स्वजनों के मुताबिक, एक कालेज में काम करने वाला पंकज मंदिर से दर्शन करके लौट रहा था।

Pakistan Wheat Crisis: PoK में आटे की जबरदस्त किल्लत, आसमान छू रहे हैं जरूरी चीजों के दाम

Army Chief: देश की सुरक्षा पर बोले सेनाध्यक्ष मनोज पांडे, कहा- हर स्थिति से निपटने के लिए हैं तैयार

chat bot
आपका साथी