मप्र के गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा की आनलाइन कंपनियों को चेतावनी, कहा- तुरंत हटाये आपत्तिजनक सामग्री

गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने ई-कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट द्वारा चाकू जैसा घातक हथियार बेचे जाने का मामला सामने आने के बाद आनलाइन कंपनियों को चेतावनी देते हुए प्‍लेटफार्म से नशे और हथियार जैसी आपत्तिजनक चीजों को हटाने का आदेश दिया है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 22 Dec 2021 01:17 PM (IST) Updated:Wed, 22 Dec 2021 01:30 PM (IST)
मप्र के गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा की आनलाइन कंपनियों को चेतावनी, कहा- तुरंत हटाये आपत्तिजनक सामग्री
मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा की आनलाइन कंपनियों को चेतावनी

भोपाल, जेएनएन। मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा (Narottam Mishra) की आनलाइन कंपनियों ( E-Commerce compnies) को चेतावनी देते हुए कहा है कि अपने प्‍लेटफार्म से नशे और हथियार जैसी आपत्तिजनक चीजों को हटा लें। राज्‍य के जबलपुर जिले से ई-कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipcart) द्वारा चाकू जैसा घातक हथियार बेचे जाने का मामला सामने आने के बाद से सरकार ने इस मामले में सख्‍त रुख अपना लिया है।

नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा कि जबलपुर में ई-कामर्स कंपनी को अपने प्लेटफार्म से चाकू और ऐसे अन्य आपत्तिजनक समान हटाने के आदेश दिए गए है। इसका आदेश उन्‍हें भेजा जा चुका है। संभवना है कि उन्‍होंने इसे हटा भी लिया होगा। यदि नहीं हटाए होंगे, तो जल्‍द ही हटा देंगे। इसके साथ ही उन्‍होंने ये भी कहा कि हम मध्‍य प्रदेश में ई-कामर्स कंपनी अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट से भी ऐसा ही आग्रह करते हैं, यदि उन्‍होंने इसे नहीं हटाया तो इसके बारे में भी हमें सोचना होगा।

गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के माब लिंचिंग (Mob Lynching) को लेकर दिए गए बयान पर भी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कांग्रेस (Congress) के लोगों ने 1984 के सिख विरोधी दंगों में देश में माब लिंचिंग की शुरुआत की थी। चुनाव के समय राहुल गांधी जी को उत्‍तर प्रदेश में तो माब लिंचिंग नजर आ रही है लेकिन केरल में नहीं जहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को बेरहमी से मारा गया था।

chat bot
आपका साथी