ग्वालियर में घर का बीम टूटकर गिरने से मां बेटी की मौत, मामला दर्ज

मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर में बुधवार की रात घर का बीम टूटकर गिरने से मां-बेटी की मौत हो गई। घटना के समय मां-बेटी दोनों सो रही थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जांच जारी है। शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 11:22 AM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 11:22 AM (IST)
ग्वालियर में घर का बीम टूटकर गिरने से मां बेटी की मौत, मामला दर्ज
बीम टूटकर गिरने से मां-बेटी की मौत

ग्‍वालियर, जेएनएन। मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर में बुधवार की रात घर का बीम टूटकर गिरने से मां-बेटी की मौत हो गई। घटना के समय मां-बेटी दोनों सो रही थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जांच जारी है। शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

घटना के अनुसार राकेश शाक्य का घर ओल्ड छावनी थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर पहाड़ी पर है। घटना बुधवार रात की है, राकेश और उसके परिवार के सदस्य घर में सो रहे थे। रात तीन बजे अचानक घर का बीम टूट कर गिर गया। उसकी 38 वर्षीय पत्नी उषा और 21 वर्षीय बेटी राधा बीम के पास सो रही थी। बीम टूट कर उन पर जा गिरा। जिससे मां-बेटी दोनों बीम के नीचे दब गईं। जब तक परिजन और आसपास के लोग उन्हें बाहर निकाल पाते, दोनों की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मां-बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बीम कैसे टूटा पता नहीं चला

कैसे अचानक रात में राकेश शाक्य के घर का बीम टूट गया इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। मिली जानकारी के अनुसार राकेश ने हाल ही में घर बनाया गया था। लेकिन देर शाम तक सब ठीक था। चूंकि राकेश की पत्नी और बेटी बीम के पास सोते थे। इसलिए बीम टूट कर उन पर गिर पड़ा जिससे दोनों की मौत हो गई। दोनों को बीम के नीचे से निकालने में भी काफी समय लगा। इस वजह से भी उन्हें समय पर अस्पताल नहीं ले जाया जा सका।

chat bot
आपका साथी