इंदौर के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से कई उड़ान रद, कुछ देर से हुई रवाना

F‍light From Indore इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Devi Ahilyabai Holkar Airport) से मंगलवार को भी सुबह की आठ उड़ानें रद कर दी गई हैं। रद की गई उड़ानों की संख्या देर रात तक बढ़ सकती है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 02:07 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 02:24 PM (IST)
इंदौर के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से कई उड़ान रद, कुछ देर से हुई रवाना
इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ानें रद

इंदौर, जेएनएन। इंदौर (Indore) के देवी अहिल्याबाई होल्कर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ( Devi Ahilyabai Holkar International Airport) से उड़ानें रद ( Flight Cancelled) करने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को भी सुबह की आठ उड़ानें रद कर दी गई हैं, जबकि उत्तर भारत में खराब मौसम के कारण कई उड़ानें देरी से चल रही हैं। रद की गई उड़ानों की संख्या देर रात तक बढ़ सकती है। जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के चलते यात्रियों ने यात्रा करना कम कर दिया है। कम यात्री होने के कारण उड़ान संचालन के नुकसान से बचने के लिए एयरलाइंस लगातार उड़ानें रद कर रही हैं। इसके चलते मंगलवार को इंदौर से सूरत, जबलपुर, दिल्ली और हैदराबाद के लिए कुल चार उड़ानें रद कर दी गई हैं। रात तक रद की गई उड़ानों की संख्या और बढ़ सकती है। उड़ानें रद होने से इनमें बुकिंग करने वाले यात्री परेशान हो रहे हैं। कंपनी उन्हें रिफंड और रिबुकिंग का विकल्प दे रही है।

उड़ानें रद होने के साथ ही उड़ानें देरी से चलने लगी हैं। मंगलवार को चार से अधिक उड़ानें घंटों देरी से आईं और चली गईं। इनमें अहमदाबाद से सुबह आने वाली फ्लाइट डेढ़ घंटे, चेन्नई की फ्लाइट (Chennai Flight) एक घंटे, एयर इंडिया (Air India Flight) की मुंबई की फ्लाइट (Mumbai Flight) डेढ़ घंटे लेट रही। देर से आने के कारण ये उड़ानें भी वापसी में देरी से रवाना हुईं। इसके साथ ही इंदौर से रायपुर और लखनऊ जाने वाली फ्लाइट भी सुबह डेढ़ घंटे देरी से रवाना हुई। ऐसी खबर है कि खराब मौसम की वजह से ऐसा हो रहा है।

chat bot
आपका साथी