Madhya Pradesh: कमल नाथ ने अफसरों को फिर दी धमकी, बोले-14 माह बाद सरकार बनेगी तब हिसाब करेंगे

Kamal Nath Threat मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने जबलपुर में कहा कि पंचायत व निकाय के चुनाव में अधिकारियों ने भाजपा के एजेंट के रूप में काम किया। 14 महीने बाद मप्र में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। तब हम ऐसे लोगों का हिसाब करेंगे।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sun, 07 Aug 2022 08:18 PM (IST) Updated:Sun, 07 Aug 2022 08:18 PM (IST)
Madhya Pradesh: कमल नाथ ने अफसरों को फिर दी धमकी, बोले-14 माह बाद सरकार बनेगी तब हिसाब करेंगे
कमल नाथ ने अफसरों को फिर दी धमकी, बोले- 14 महीने बाद सरकार बनेगी तब हिसाब करेंगे। फोटो जेएनएन

जबलपुर, जेएनएन। Kamal Nath Threat: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ (Kamal Nath) ने अधिकारियों को फिर धमकी दी है। जबलपुर (Jabalpur) में कांग्रेस महापौर के शपथ ग्रहण समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कमल नाथ ने कहा कि पंचायत व निकाय के चुनाव में अधिकारियों ने भाजपा के एजेंट के रूप में काम किया। उन्होंने कहा कि 14 महीने बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। तब हम ऐसे लोगों का हिसाब करेंगे।

पहले भी कई बार पक्षपात करने वाले अधिकारियों को देख लेने की बात कह चुके हैं कमलनाथ

इससे पहले कई मौकों पर कमल नाथ प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर पक्षपात करने वाले अधिकारियों को देख लेने की बात कह चुके हैं। पत्रकारवार्ता में कमल नाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार से जनता त्रस्त हो चुकी है। हाल के निकाय और पंचायत चुनावों के परिणामों ने संकेत दे दिए हैं कि 2023 के चुनाव में क्या होने वाला है। भाजपा ने धनबल, बाहुबल और अफसरशाही का दुरुपयोग कर जनपद और जिला पंचायत चुनावों में सदस्यों की खरीद-फरोख्त की। ऐसे सभी अफसरों की लिस्ट बनाई जा रही है, जिन्होंने निकाय और पंचायत चुनावों में अपनी प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से भाजपा के पक्ष में भूमिका निभाई। भविष्य में उन सभी पर कार्रवाई की जाएगी।

शिवराज सिंह चौहान पर कसा तंज

कमल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) पर तंज कसते हुए कहा कि नौटंकी और अभिनय से प्रदेश की तस्वीर नहीं बदलेगी। तस्वीर बदलेगी तो बेरोजगारों को रोजगार से, गरीब को दो जून की रोटी का इंतजाम होने से, युवाओं को मौका दिए जाने से। कमल नाथ ने कहा कि उनकी सरकार के समय जिन कार्याें को मंजूरी दी गई थी, उनको मौजूदा सरकार ने रोक दिया।

खंडवा और बुरहानपुर में महापौर ने संस्कृत में ली शपथ

खंडवा, बुरहानपुर और रतलाम में रविवार को नगर निगम का शपथ विधि समारोह हुआ। तीनों जगह भाजपा की परिषद है। खंडवा में उत्कृष्ट विद्यालय परिसर में हुए समारोह में अमृता यादव ने महापौर पद की शपथ संस्कृत में ली। उन्होंने कहा कि संस्कृत हमारी देववाणी है और इसे बढ़ावा दिया जाना चाहिए। शपथ कलेक्टर अनूप कुमार सिंह ने दिलाई। पार्षद अन्विता ओझा और सुवर्णा पाकलीवाल ने भी संस्कृत में शपथ ली। सोमवार को नगर निगम का प्रथम सम्मेलन होगा। इसमें निगम अध्यक्ष का चुनाव होगा। समारोह में भाजपा के 28, कांग्रेस के 13 तथा नौ अन्य पार्षदों ने भी शपथ ग्रहण की।

chat bot
आपका साथी