MP: सड़क पर महिलाओं को देख पुंगी बजाने वालों को पुलिस ने पकड़ा, किया ऐसा कि शर्म से हुए लाल, देखें वीडियो

दुर्गा पूजा के समय में सड़कों पर सज-धजकर निकलीं महिलाओं व लड़कियों को देखकर पुंगी बजा रहे थे लड़के। पुलिस की जैसे ही इन पर नजर पड़ी पुलिस ने इनके कान में जमकर पुंगी बजाई। इसक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 07 Oct 2022 12:19 PM (IST) Updated:Fri, 07 Oct 2022 12:19 PM (IST)
MP: सड़क पर महिलाओं को देख पुंगी बजाने वालों को पुलिस ने पकड़ा, किया ऐसा कि शर्म से हुए लाल, देखें वीडियो
जबलपुर पुलिस ने लड़कों के कान में जमकर बजाई पुंगी

भोपाल, जागरण डिजिटल डेस्‍क। मध्‍य प्रदेश की पुलिस ने सड़कों पर महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले युवाओं के खिलाफ ऐसी गजब की कार्रवाई की, जिससे इन्‍हें ऐसा सबक मिला कि ये फिर कभी ऐसा कुछ करने से पहले दस बार जरूर सोचेंगे। दरअसल, जबलपुर शहर में नवरात्र के पर्व के दौरान सजी-धजी महिलाओं और लड़कियों को सड़क पर देखकर पुंगी बजाकर शोर मचाने वाले कुछ मनचलों की पुलिस ने जमकर खबर ली।

इंदौर में संतान प्राप्ति के चक्‍कर में तांत्रिक ने महिला को ठगा, आठ लाख लेकर हुआ चंपत

महिलाओं को देख बजा रहे थे पुंगी

मालूम हो कि नवरात्र में अष्टमी एवं नवमी के दिन शहर की सड़कों पर माता रानी का दर्शन करने के लिए भक्तों की जमकर भीड़ उमड़ी, जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं। इनके बीच कुछ शरारती तत्व लड़कियों और महिलाओं को देख पुंगी बजाकर उन्‍हें परेशान कर रहे थे। पुलिस की इस पर नजर पड़ी, तो पुलिस ने इन लड़कों के कान में खूब-खूब तेज-तेज पुंगी बजाई जिससे ये शर्म से पानी-पानी हो गए।

पुलिस ने सबक सिखाने के लिए अपनाई अनोखी तरकीब

दरअसल, नवरात्र के दौरान रात में लोगों की सुरक्षा के लिए गढ़ा पुलिस सड़क पर तैनात थी। इसी दौरान बाइक में सवार कुछ युवक पुंगी बजाते हुए वहां से निकले। गढ़ा टीआई राकेश तिवारी एवं टीम ने उन्हें रोककर पुंगी बजाने का कारण पूछा। दोनों के पास इसका कोई जवाब नहीं था।

इसके बाद उन्हें सबक सिखाने के लिए टीआई ने खुद ही एक युवक के कान में उसी की पुंगी लेकर बजानी शुरू कर दी। इसके बाद उन्‍होंने एक अन्‍य पुलिस‍कर्मी से दूसरे युवक के कान में पुंगी बजाने को कहा।

पुंंगी को तोड़कर पुलिस ने कराया उठक-बैठक

इन शरारती युवकों के कान में पुंगी बजाने के बाद पुलिस ने पुंगी तोड़कर उनको वापस कर दी। साथ ही दोबारा कभी ऐसा न करने की हिदायत दी। इतना ही नहीं, पुलिस ने इनसे उठक-बैठक भी करवाया और आखिर में छोड़ दिया।

देखें वायरल वीडियो

Jabalpur Police in Action : लड़कियों को देखकर पुंगी बजाने वालों के कान में पुलिस ने बजाई पुंगी #Jabalpur#MP pic.twitter.com/pRtztJBJ7o

— NaiDunia (@Nai_Dunia) October 7, 2022

इस बारे में पुलिस का कहना है कि इन शरारती तत्‍वों को इस बात का जरा भी एहसास नहीं है कि इनके ऐसा करने से महिलाओं को किस कदर परेशानी होती है। बस उन्‍हें यही समझाने के लिए यह कार्रवाई की गई और समझा-बुझाकर छोड़ दिया गया।

MP News: बदमाशों ने की महिला की हत्या, बोल नहीं पाने के कारण मां के शव से चिपक कर रोता रहा दो साल का मासूम

chat bot
आपका साथी