Jabalpur Murder Case: प्‍यार में ठगे जाने पर प्रेमी ने काटा प्रेमिका का गला, मेखला रिसोर्ट में हत्‍या का मामला

Jabalpur resort Murder Case जबलपुर के रिसोर्ट में युवती की हत्‍या मामले में पुलिस को एक वीडियो बरामद हुआ है जिसमें आरोपित प्‍यार में ठगे जाने की बात कह रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। टैक्‍सी चालक का बयान दर्ज कर लिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 11 Nov 2022 09:53 AM (IST) Updated:Fri, 11 Nov 2022 09:53 AM (IST)
Jabalpur Murder Case: प्‍यार में ठगे जाने पर प्रेमी ने काटा प्रेमिका का गला, मेखला रिसोर्ट में हत्‍या का मामला
Jabalpur resort Murder Case: मेखला रिसोर्ट में युवती की हत्‍या को लेकर एक वीडियो मिला है।

जबलपुर,जागरण आनलाइन डेस्‍क। तिलवारा के घाना गांव में स्थित मेखला रिसोर्ट में युवती की हत्‍या को लेकर एक वीडियो मिला है। जिसमें आरोपित प्यार में ठगे जाने पर हत्या करने की बात कह रहा है। पुलिस अब इस वीडियो को लेकर मामले की जांच कर रही है। बता दें कि प्यार में ठगे जाने के बाद युवक ने धारदार हथियार से युवती का गला रेत दिया था।

टैक्सी चालक का बयान दर्ज

तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस इस मामले में आरोपित तक नहीं पहुंच पाई है। पुलिस धीरे-धीरे जांच में कड़ियों को जोड़ रही है। युवक व युवती ने रिसोर्ट आने के लिए टैक्सी ली थी, जिसमें बैठकर सोमवार को आरोपित व युवती मेखला रिसोर्ट पहुंचे। मामले की जांच कर रही पुलिस की टीम ने टैक्सी चालक से पूछताछ की और उसका बयान भी दर्ज किया। ड्राइवर ने पुलिस को कई बातें बतायी हैं। हालांकि टैक्सी चालक ने शहर में किस स्‍थान से युवक और युवती को बिठाया था, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है।

रूम बुक कर रेस्‍तरां में खाया खाना

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को युवती की हत्या का शक उसके साथ कमरे में ठहरे हुए युवक पर है। इसलिए उसे आरोपित बनाया गया है। आरोपित ने रिसोर्ट में अपना नाम अभिजीत पाटीदार दर्ज करवाया है और पता अहमदाबाद में कृष्णा अस्पताल, मानसी रेजीडेंसी बताया था।

जांच में यह भी पता चला कि रविवार को रिसोर्ट पहुंचने के बाद आरोपित और युवती ने रूम बुक किया और फिर रेस्‍तरां में बैठकर खाना भी खाया। दोनों इसके बाद वहां से चले गए थे। पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपित युवक ने कोतवाली में एक व्यापारी से आठ लाख 60 हजार रुपए की ठगी की थी। तिलवाड़ा थाने की ओर सेआरोपित के सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए जा रहे हैं।

खंडवा में मिली आरोपित की लोकेशन

फरार आरोपित अभिजीत पाटीदार की लोकेशन खंडवा में बतायी जा रही है। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए तलाश शुरू की लेकिन वह हाथ नहीं लगा। ऐसा कहा जा रहा है कि वह यहां से बस में सवार होकर निकला था। पूरे राज्य के पुलिस थानों में अलर्ट है। सूत्रों के मुताबिक, अभिजीत करीब तीन घंटे तक शहर में रहा। आरोपित से जुड़ी सभी जानकारी जबलपुर पुलिस को दे दी गई है।

यह भी पढ़ें -

Dacoit Gudda Gurjar: 21 साल से ग्वालियर-चंबल में डकैत गुड्डा का था आतंक, पुलिस ने 40 मिनट में किया खात्‍मा

YouTube पर वीडियो देख पी लिया लौकी का जूस, उल्‍टी-दस्‍त से युवक की मौत

chat bot
आपका साथी