Lok Sabha Election 2024: भाजपा विधायक ने कांग्रेस को दी चुनौती, कहा- इंदौर लोकसभा सीट से मैदान में उतरें राहुल गांधी

भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने कांग्रेस को चेतावनी दी है। उन्होंने X पोस्ट में कहा कि आप बेचारे जीतू पटवारी जी को बलि का बकरा क्यों बना रहे हो? मेरा आपसे अनुरोध है कि उनकी जगह राहुल गांधी जी को इंदौर से टिकट दिया जाये। इंदौर सीट से अपने मौजूदा सांसद शंकर लालवानी को मैदान में उतारा है जबकि कांग्रेस ने अभी तक अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है।

By Jagran NewsEdited By: Versha Singh Publish:Mon, 18 Mar 2024 03:32 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2024 03:32 PM (IST)
Lok Sabha Election 2024: भाजपा विधायक ने कांग्रेस को दी चुनौती, कहा- इंदौर लोकसभा सीट से मैदान में उतरें राहुल गांधी
Lok Sabha Election 2024: भाजपा विधायक ने कांग्रेस को दी चुनौती

पीटीआई, इंदौर। पिछले साल मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सबसे ज्यादा वोटों के अंतर से जीत हासिल करने वाले भाजपा के एक विधायक ने कांग्रेस को आगामी लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को इंदौर सीट से मैदान में उतारने की चुनौती दी है।

बीजेपी ने इंदौर सीट से अपने मौजूदा सांसद शंकर लालवानी को मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस ने अभी तक अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है।

चार बार के भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने सोमवार को एक्स पर एक पोस्ट में उन अटकलों के बारे में एक समाचार क्लिप साझा की जिसमें कहा गया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी इंदौर लोकसभा सीट के लिए विपक्षी दल की पहली पसंद हैं।

मेंदोला ने कहा, प्रिय @INC, आप बेचारे जीतू पटवारी जी को बलि का बकरा क्यों बना रहे हो? मेरा आपसे अनुरोध है कि उनकी जगह राहुल गांधी जी को इंदौर से टिकट दिया जाये। हमारा इंदौर मोदी जी का परिवार है। यह परिवार @RahulGandhi जी को कम से कम 7 लाख वोटों से हार का तोहफा देकर विदाई देगा और हाँ, यह अहंकार नहीं बल्कि विश्वास है।

प्रिय @INCMP आप बेचारे जीतू पटवारी जी को क्यों बलि का बकरा बना रहे है।मेरा आग्रह
है उनकी जगह आप इंदौर से राहुलजी को टिकिट दीजिए।
हमारा इंदौर मोदी जी का परिवार है। ये परिवार @RahulGandhi जी को कम से कम 7 लाख वोट की हार का उपहार देकर बिदा करेगा और हां ये अहंकार नहीं विश्वास है।
🙏… pic.twitter.com/2fyUnz8MFG— रमेश मेन्दोला (मोदी का परिवार) (@Ramesh_Mendola) March 18, 2024

इस बारे में पूछे जाने पर, एमपी कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा कि कुछ भाजपा नेता जो राहुल गांधी के कद के सामने "बौने" हैं, वे अपनी पार्टी में फायदा पाने के लिए उनके खिलाफ बोलते हैं। मेंदोला उनमें से एक है।

2023 के राज्य विधानसभा चुनाव में मेंदोला ने इंदौर-2 विधानसभा सीट से 1.07 लाख से अधिक वोटों के उच्चतम अंतर से जीत हासिल की।

यह भी पढ़ें- Electoral Bonds: चुनावी बॉन्ड पर आज सुप्रीम कोर्ट ने क्या-क्या कहा? SBI को 21 मार्च तक देनी होगी सारी जानकारी; 10 बड़ी बातें

यह भी पढ़ें- Lok Sabha elections: लू के थपेड़ों के बीच होंगे लोकसभा चुनाव के ये फेज, जानिए मतदान वाले दिन आपके शहर में कितना रह सकता है तापमान?

chat bot
आपका साथी