Bhopal: बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ Akasa Air की फ्लाइट में साजिश! केंद्रीय मंत्री सिंधिया से की शिकायत

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अकासा एयरलाइंस के ड्यूटी मैनेजर और उनके साथियों पर दिल्‍ली में उन्हें हानि पहुंचाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने देर रात अपने एक्‍स हैंडल पर पोस्‍ट किया है जिसमें उन्होंने केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग कर कार्रवाई की मांग की है।

By Siddharth ChaurasiyaEdited By: Publish:Fri, 16 Feb 2024 09:26 AM (IST) Updated:Fri, 16 Feb 2024 09:26 AM (IST)
Bhopal: बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ Akasa Air की फ्लाइट में साजिश! केंद्रीय मंत्री सिंधिया से की शिकायत
अकासा एयरलाइंस ने प्रज्ञा ठाकुर के पोस्‍ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कार्रवाई की बात कही है।

जागरण न्यूज नेटवर्क, भोपाल। भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अकासा एयरलाइंस के ड्यूटी मैनेजर और उनके साथियों पर दिल्‍ली में उन्हें हानि पहुंचाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने देर रात अपने 'एक्‍स' हैंडल पर पोस्‍ट किया है, जिसमें उन्होंने केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग कर कार्रवाई की मांग की है।

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, "माननीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, मुंबई से दिल्ली आकाशा एयरलाइंस फ्लाइट नंबर QP1120 से दिल्ली आने पर ड्यूटी मैनेजर इमरान और उसके साथियों द्वारा षड्यंत्र कर मुझे बड़ी हानि पहुंचाने का प्रयास किया। अपेक्षा करती हूं आप कार्रवाई अवश्य करेंगे।"

मा.उड्डयन मंत्री श्री @JM_Scindia जी मुंबई से दिल्ली @AkasaAir फ्लाइट नंबर QP1120 से दिल्ली आने पर ड्यूटी मैनेजर इमरान और उसके साथियों द्वारा षड्यंत्र कर मुझे बड़ी हानि पहुंचाने का प्रयास किया।अपेक्षा करती हूं आप कार्यवाही अवश्य करेंगे।
जय श्री राम

— Sadhvi Pragya Singh Thakur (@sadhvipragyag) February 15, 2024

यह भी पढ़ें: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ अनर्गल पोस्ट मामले में MP हाई कोर्ट का फैसला, सोशल मीडिया की खारिज की अपील

अकासा एयर ने दी ये सफाई

अकासा एयर के प्रवक्ता ने कहा, “अकासा एयर के प्रवक्ता ने कहा कि हमें सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के हमारी फ्लाइट QP1120 में डि-बोर्डिंग को लेकर हुए अनुभव के लिए खेद है। उन्हें हुई परेशान के लिए हम क्षमाप्रार्थी हैं। हम इस घटना की विस्तार से जांच करेंगे। हम इस घटना को सीखने और लगातार सुधार करने के एक अवसर के रूप में लेंगे।”

यह भी पढ़ें: MP News: 'लोकसभा चुनाव में हमें हर बूथ पर 51 प्रतिशत वोट लाना है', उपमुख्यमंत्री शुक्ल को बनाया राजगढ़ का कलस्टर प्रभारी

chat bot
आपका साथी