Madhya Pradesh: इंदौर अग्निकांड के आरोपित की प्रेमिका की बहन ने की पिटाई

Indore fire incident case इंदौर अग्निकांड के आरोपित संजय की कथित प्रेमिका की बहन ने थाने में पिटाई कर दी। विजयनगर थाना पुलिस जब आरोपित को अस्पताल ले जाने के लिए थाने से निकाल रही थी तभी प्रेमिका की बहन से उसकी पिटाई कर दी।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sun, 08 May 2022 04:18 PM (IST) Updated:Sun, 08 May 2022 05:13 PM (IST)
Madhya Pradesh: इंदौर अग्निकांड के आरोपित की प्रेमिका की बहन ने की पिटाई
मध्य प्रदेश में इंदौर अग्निकांड के आरोपित संजय की पिटाई। फोटो इंटरनेट मीडिया

इंदौर, जेएनएन। मध्य प्रदेश में इंदौर अग्निकांड के आरोपित संजय की कथित प्रेमिका की बहन ने थाने में पिटाई कर दी। विजयनगर थाना पुलिस जब आरोपित को अस्पताल ले जाने के लिए थाने से निकाल रही थी, तभी प्रेमिका की बहन से उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस आरोपित को बचाकर अपने साथ ले गई। संजय ने अनबन के बाद प्रेमिका से बदला लेने के लिए उसकी स्कूटी में आग लगा दी थी। बेकाबू आग की चपेट में आने से सात लोगों की जलकर मौत हो गई थी। मकान में आग लगाने के आरोपित संजय दीक्षित को पुलिस ने शनिवार देर रात गिरफ्तार किया था। पुलिस से बचने के चक्कर में उसके हाथ पैर में भी चोट आई। संजय ने बताया कि मैं रात को स्वर्णबाग कालोनी गया था। खुद की गाड़ी से पेट्रोल निकाला। लड़की की गाड़ी पर उसे डालकर आग लगा दी और भाग आया। बाद में पता चला की आग पूरे मकान में फैल गई और सात लोगों की मौत हो गई है। यह सुनते ही मैं घबरा गया। मैंने दोस्त को फोन कर कहा कि मैंने बड़ा कांड कर दिया है। मैं पुलिस के पास जाना चाहता था, लेकिन डर गया। 

जानें, क्या है मामला

एक सिरफिरे ने अनबन के बाद प्रेमिका से बदला लेने के लिए उसकी स्कूटी में आग लगा दी। बेकाबू आग ने दो मंजिला मकान को अपनी जद में ले लिया, जिससे सात लोगों की जलकर मौत हो गई। घटना शहर के विजय नगर क्षेत्र स्थित स्वर्णबाग कालोनी में शुक्रवार देर रात हुई। मरने वालों में पांच पुरुष व दो महिलाएं शामिल हैं।वारदात को अंजाम देने वाले सिरफिरे प्रेमी को पुलिस ने शनिवार रात को गिरफ्तार कर लिया। वह भी जख्मी हो गया था। शनिवार दोपहर तक पुलिस आग की वजह शार्ट सर्किट मान कर जांच कर रही थी, लेकिन दोपहर बाद सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद जांच की दिशा बदल गई। फुटेज में एक युवक दो मंजिला भवन की पार्किंग में खड़ी स्कूटी में आग लगाता दिखा। उसकी पहचान कालोनी में रहने वाले संजय के रूप में की गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लोगों के बयान के बाद पता चला है कि मकान में रहने वाली एक युवती से संजय का प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन कुछ दिनों से उनकी अनबन थी। आरोपित संजय ने शुक्रवार रात करीब तीन बजे भवन में प्रवेश किया और वहां खड़ी एक गाड़ी से बोतल में पेट्रोल निकाला। इसके बाद उसने गाड़ी में आग लगाई और फिर सीसीटीवी कैमरे को तोड़ने का प्रयास किया। मकान मालिक इंसाफ ने भी फुटेज देख संजय की पहचान कर ली, जो कुछ समय पहले तक इसी मकान में रहता था। 

chat bot
आपका साथी