मोबाइल गेम खेल रातोंरात चमकी किस्‍मत, युवक ने जीती 2 करोड़ की राशि

मध्‍य प्रदेश के एक युवक ने मोबाइल गेम खेलकर 2 करोड़ की राशि जीत ली है। जिसमें से 1.1 करोड़ पंचम सिंह के खाते में भी आ चुके हैं और बाकी 39 लाख भी जल्‍द ही आ जाएंगे। बता दें कि 2 करोड़ पर 60 लाख टैक्‍स भी लगा है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Thu, 28 Apr 2022 10:23 AM (IST) Updated:Thu, 28 Apr 2022 10:23 AM (IST)
मोबाइल गेम खेल रातोंरात चमकी किस्‍मत, युवक ने जीती 2 करोड़ की राशि
मध्‍य प्रदेश के एक युवक ने मोबाइल गेम खेलकर 2 करोड़ की राशि जीत ली है

सुसनेर, जेएनएन। मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले के सुसनेर जनपद पंचायत के जीरापुर स्थित एक छोटे से गांव के गरीब युवक पंचमसिंह यादव की किस्‍मत रातों-रात चमक गई और एक ही दिन में बेरोजगार से करोड़पति बन गए। हम बात कर रहे हैं शहर से 3 किमी दूर स्थित गलाना गांव के एक युवक पंचम सिंह की, जिसने क्रिकेट टीम बनाने वाले खेल से 2 करोड़ की राशि जीती। उक्त 2 करोड़ की राशि में से 60 लाख का टैक्स काटने के बाद युवाओं को 1.40 करोड़ रुपये मिलेंगे। जिसमें से 1.1 करोड़ पंचम सिंह के खाते में भी आ चुके हैं और जल्द ही बाकी 39 लाख भी आने वाले हैं।

भाग्यशाली युवक की उक्त राशि मिलने से पंचम सिंह यादव व उनका परिवार खुश नहीं था। उसे अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि वह रातों-रात करोड़पति बन गया है। अब वह अपने परिवार के उन सभी सपनों को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं, जिनमें उन्होंने सबसे पहले उनके लिए कार बुक की है और जल्द ही कच्चे मकान को पक्का कर उक्त राशि से अन्य सभी सपने पूरे करेंगे।

मोबाइल गेम खेल कटिहार का प्‍लंबर बना करोड़पति

बीते वर्ष  मोबाइल गेम खेलकर कटिहार का रहने वाला प्लंबर का काम करने वाला बबलू ड्रीम 11 (Dream 11 App) खेलकर करोड़पति बन गया था। बबलू ने मोबाइल गेम ऐप ड्रीम 11 के माध्यम से आईपीएल टीम बनाई और वो टीम विजेता हुई जिसके बाद बबलू को एक करोड़ की राशि मिली थी। इस जीत की खुशी के बाद से बबलू के घर में उत्‍सव जैसा माहौल बन गया था और लोग खूब बधाई दे रहे थे।

बता दें कि बबलू प्‍लंबर का काम करता था और उसके साले ने उसके मोबाइल पर ड्रीम 11 का ऐप डाउनलोड किया था और उसे खेलना भी सिखाया था। शुरू में बबलू ने 49 रुपये लगाये थे जिस पर उसे 200 रुपये मिले थे। इसके बाद बबलू ने 11 प्‍लेयर चुनकर 59 रुपए गेम में लगाये थे जिसके बाद मैसेज मिला कि वो एक करोड़ रुपए जीत गया है। जिस पर टैक्‍स काटने के बाद 70 लाख रुपये उसके खाते में आ गए थे।

chat bot
आपका साथी