व्यापमं घोटाले पर कांग्रेस का खुला मंच आज

भोपाल [ब्यूरो]। व्यापमं घोटाले पर सरकार के खिलाफ माहौल बनाने कांग्रेस ने सोमवार को राजधानी के इकबाल

By Edited By: Publish:Mon, 02 Mar 2015 05:29 AM (IST) Updated:Mon, 02 Mar 2015 02:49 AM (IST)
व्यापमं घोटाले पर कांग्रेस का खुला मंच आज

भोपाल [ब्यूरो]। व्यापमं घोटाले पर सरकार के खिलाफ माहौल बनाने कांग्रेस ने सोमवार को राजधानी के इकबाल मैदान में शाम छह बजे खुला मंच रखा है। पार्टी यहां घोटाले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनके रिश्तेदारों की भूमिका और युवाओं के भविष्य को पहुंचे नुकसान पर समाज के प्रतिनिधियों के साथ विचार साझा करेगी।

रविवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने पीसीसी में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उन्हें अगली रणनीति से अवगत कराया। यादव ने साफ किया कि सरकार पर हमले लगातार तेज करने ज्यादा से ज्यादा तथ्य जुटाए जाएं। व्यापमं घोटाले की गूंज हर जिले के हर वार्ड तक पहुंचाई जाए, ताकि व्यापमं के मुद्दे पर कांग्रेस को लोगों का समर्थन बढ़-चढ़कर मिले। खुला मंच में पूर्व आईएएस एनएन बुच, पूर्व डीजीपी सुभाषचंद्र त्रिपाठी, विचारक रघु ठाकुर, लज्जाशंकर हरदेनिया, सीपीएम नेता सरोज बादल और किसान नेता शिव कुमार शर्मा कक्काजी शामिल होंगे।

कल आएंगे प्रदेश प्रभारी

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी मोहन प्रकाश बुधवार को भोपाल पहुंच रहे हैं। प्रदेश प्रभारी यहां पिछले चुनावों में कांग्रेस के प्रदर्शन की समीक्षा के अलावा पार्टी की मौजूदा रणनीति पर प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष सहित अन्य पदाधिकारियों से रायशुमारी करेंगे।

प्रदेश प्रभारी की बैठक में कांग्रेस के सभी विधायक, जिला अध्यक्ष और पिछले चुनावों में हारे प्रत्याशियों को उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी