आईएएस थेटे के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा

भोपाल [ब्यूरो]। अपनी ही सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वाले आईएएस अधिकारी रमेश थेटे के खिलाफ भाजपा ने मोर

By Edited By: Publish:Fri, 03 Oct 2014 05:58 AM (IST) Updated:Fri, 03 Oct 2014 02:20 AM (IST)
आईएएस थेटे के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा

भोपाल [ब्यूरो]। अपनी ही सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वाले आईएएस अधिकारी रमेश थेटे के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। थेटे ने मुख्यमंत्री के खिलाफ पर्चे बंटवाकर सरकार को दलित विरोधी बताया था और समाज के लोगों से उनका साथ देने की अपील की गई थी।

थेटे के बगावती तेवर सामने आने के बाद प्रदेश कांग्रेस ने उनके समर्थन की बात कही थी। अब भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चे ने थेटे के संघर्ष को निजी स्वार्थ के लिए लड़ाई करार दिया है।

भाजपा नेता रामू गजभिए, बीटी गजभिए, वामन जंजाले और ललिता सिंगाडे़ ने थेटे पर आरोप लगाया है कि निजी स्वार्थ के लिए समाज के लोगों में सरकार के खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं।

मोर्चे का आरोप है कि दलित समाज के लोगों की अनेक समस्याएं हैं जिन्हें नजरअंदाज कर सीएम के खिलाफ लोगों की भावनाएं भड़काई जा रही हैं।

मोर्चा पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि थेटे को भोपाल में पदस्थ हुए बरसों बीत गए, लेकिन उन्होंने पहले कभी भी दलितों के प्रति चिंता नहीं जताई। अनेक जिलों में पदस्थापना के दौरान भी थेटे ने सरकारी योजनाओं से इस वर्ग को जो़़डने के कोई विशेष प्रयास नहीं किए। भाजपा अजा मोर्चा ने थेटे से निजी स्वार्थ के लिए समाज को गुमराह नहीं करने की अपील भी की है।

chat bot
आपका साथी