GoAir Starts New Non-Stop Flights: त्योहारों के सीज़न में गोएयर ने बढ़ाई दिल्ली से कोलकाता और बेंगलुरू की उड़ानें!

GoAir Starts New Non-Stop Flights इस एयरलाइन ने हाल ही में अपने कोलकाता-दिल्ली और बेंगलुरु-दिल्ली के बीच नॉन-स्टॉप उड़ानों की अतिरिक्त फ्रीकवेन्सी की शुरुआत की।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Wed, 30 Oct 2019 12:25 PM (IST) Updated:Wed, 30 Oct 2019 12:26 PM (IST)
GoAir Starts New Non-Stop Flights: त्योहारों के सीज़न में गोएयर ने बढ़ाई दिल्ली से कोलकाता और बेंगलुरू की उड़ानें!
GoAir Starts New Non-Stop Flights: त्योहारों के सीज़न में गोएयर ने बढ़ाई दिल्ली से कोलकाता और बेंगलुरू की उड़ानें!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। GoAir Starts New Non-Stop Flights: क्या आप जल्द ही दिल्ली से कोलकाता या फिर बेंगलुरु जाने की प्लानिंग कर रहे हैं? अगर हां, तो इस फेस्टिव सीज़न GoAir ने आपके लिए शुरू की हैं कुछ नई सेवाएं।     

इस एयरलाइन ने हाल ही में अपने कोलकाता-दिल्ली और बेंगलुरु-दिल्ली के बीच नॉन-स्टॉप उड़ानों की अतिरिक्त फ्रीकवेन्सी की शुरुआत की। अब ये एयरलाइन कोलकाता और दिल्ली के बीच हफ्ते में तीन दिन उड़ाने भरेगी। इस रूट के रिटर्न टिकट की कीमत करीब 5,882 रुपए से शुरू है।  

इस एयरलाइन के मुताबिक, फ्लाइट G8 115 कोलकाता से सुबह 9:35 बजे उड़ान भरेगी और दिल्ली दिन के 12 बजकर 25 मिनट पर पहुंच जाएगी। एयरलाइन ने 27 अक्टूबर, 2019 से मार्ग पर परिचालन शुरू किया है इस रूट पर यह फ्लाइट बुधवार, शुक्रवार और रविवार को उड़ेगी। इसी रूट पर वापसी की नॉन-स्टॉप फ्लाइट G8 114 दिल्ली से दिन में 3 बजकर 10 मिनट पर उड़ान भरेगी और कोलकाता शाम 5 बजकर 40 मिनट पर पहुंचेगी। ये उड़ानें मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को चलेंगी। 

More reasons to #FlySmart! ✈

Delighted to introduce new flights and frequencies across multiple cities in India!

Book now: https://t.co/fbuA0XmkjA" rel="nofollow pic.twitter.com/nv5AHAJuWq

— GoAir (@goairlinesindia) October 29, 2019

वहीं, बेंगलुरू और दिल्ली के बीच की नॉन-स्टॉप उड़ानों के लिए, एयरलाइन ने 28 अक्टूबर, 2019 से मार्ग पर परिचालन शुरू किया है।

इस रूट पर फ्लाइट हफ्ते में चार बार उड़ान भरेगी। एयरलाइन ने बताया कि इस रूट के रिटर्न टिकट की कीमत 5,335 रुपए है। बेंगलुरु से फ्लाइट G8 117 सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को सुबह 5:45 बजे उड़ेगी। ये दिल्ली में सुबह के 11 बजकर 40 मिनट पर पहुंच जाएगी।

वहीं, वापसी के लिए नॉन-स्टॉप फ्लाइट G8 112 सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को दिल्ली से दोपहर 2:20 बजे निकलेगी और बेंगलुरु शाम 5:10 पर पहुंच जाएगी।

यहां देखें पूरा शेड्युल: 

 

chat bot
आपका साथी