कर्नाटक राज्योत्सव अवार्ड से सम्मानित हुए डॉ के पी गोपालकृष्ण

शिक्षा के क्षेत्र में उल्ललेखनीय कार्य के लिए डॉ के पी गोपालकृष्ण को 2018 के कर्नाटक राज्योत्सव पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

By Molly SethEdited By: Publish:Sat, 01 Dec 2018 03:39 PM (IST) Updated:Sat, 01 Dec 2018 03:39 PM (IST)
कर्नाटक राज्योत्सव अवार्ड से सम्मानित हुए डॉ के पी गोपालकृष्ण
कर्नाटक राज्योत्सव अवार्ड से सम्मानित हुए डॉ के पी गोपालकृष्ण

असाधारण अंतदृष्टि

शिक्षा के क्षेत्र में सेवा करने के लिए डॉ के पी गोपालकृष्ण को इस वर्ष के कर्नाटक राज्योत्सव अवार्ड से सम्‍मानित किया गया। उन्‍हें ये अवार्ड राज्‍य के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने रविंद्र कलाक्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में 29 नवंबर को दिया। असाधारण अंतर्दृष्टि और अपने साहस के लिए जाने वाले डॉ के पी गोपालकृष्ण एनएएफएल, टीआईएसबी और एनपीएस ग्रुप ऑफ स्‍कूल के चेयरमैन हैं।

बड़े सपने देखें छात्र 

डॉ के पी गोपालकृष्ण कहते हैं कि ऐसे अवार्ड हमारे बच्चें को और बड़े सपने देखने के लिए और ज्‍यादा प्रेरित करते हैं। ग्रुप की डायरेक्‍टर डॉ बिंदु हरि कहती हैं कि हमें डॉ के पी गोपालकृष्ण जैसे दूरदर्शी के अधीन सेवा करने में गर्व है, जो छात्रों के समग्र विकास, आंतरिक अनुशासन, आत्‍मविश्‍वास और उनमें गर्व की भावना जगाने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने हमें कड़ी मेहनत और उच्च मूल्यों के साथ अखंडता, प्रतिबद्धता और उत्कृष्टता के दिशा में काम करने के लिए प्रेरित किया।

अभिवावकोंके विश्वास ने दिलाया मुकाम 

डॉ हरि ने ग्रुप के चेयरमैन और बोर्ड ऑफ गवर्नेंस के सभी सदस्‍यों की तरफ से अभिभावकों का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि अभिभावकों के लगातार विश्‍वास के कारण ही आज हम ये मुकाम पा सके हैं। 

chat bot
आपका साथी