घुंघराले बालों में भी नजर आएं खूबसूरत, स्टाइलिंग के इन ट्रिक्स को अपनाकर

कर्ली बालों में नजर आना है खूबसूरत तो स्टाइलिंग के लिए ट्राय करें ये ऑप्शन्स। खूबसूरती के साथ इनसे आप बालों को आसानी से मैनेज भी कर सकती हैं। तो आइए जानते हैं इनके बारे में...

By Priyanka SinghEdited By: Publish:Wed, 07 Aug 2019 01:07 PM (IST) Updated:Wed, 07 Aug 2019 01:07 PM (IST)
घुंघराले बालों में भी नजर आएं खूबसूरत, स्टाइलिंग के इन ट्रिक्स को अपनाकर
घुंघराले बालों में भी नजर आएं खूबसूरत, स्टाइलिंग के इन ट्रिक्स को अपनाकर

कर्ली बालों को मैनेज करना बहुत मुश्किल होता है। कॉलेज हो, ऑफिस या फिर कोई फंक्शन, समझ नहीं आता कि कौन सा लुक अपनाएं, जिसमें लुक अच्छा लगने के साथ ही बाल आसानी से मैनेज भी हो जाए। पोनीटेल वैसे तो इसके लिए सही ऑप्शन है लेकिन जब बात लुक में वैराइटी की हो तो वहां थोड़े और एक्सपेरिमेंट की गुंजाइश की जा सकती है। तो कर्ली बालों के साथ अगर आप भी एक्सपेरिमेंट करने को हैं तैयार, तो स्टाइलिंग के इन आइडियाज़ पर डालें एक नजर..

मेसी बन का आइडिया है बेस्ट

बन का ऑप्शन देखकर आपको शायद कुछ नया न लगे, लेकिन यकीन मानिए मेसी बन बनाकर आप ऑफिस की मीटिंग हो या कॉलेज की पार्टी हर जगह नज़र आ सकती हैं खूबसूरत और ग्लैमरस। इंडियन और वेस्टर्न हर एक आउटफिट्स पर ये हेयरस्टाइल बहुत जंचती है।

एक्सेसरीज़ से लाएं वैराइटी

मार्केट में अवेलेबल अलग-अलग तरह की हेयर एक्सेसरीज़ को भी आप कर्ली बालों की स्टाइलिंग में कर सकती हैं इस्तेमाल। इनसे बालों को जल्द और आसानी से मैनेज किया जा सकता है।

अगर आप अपने लिए एक अच्छा शैम्पू खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां

कलर का ऑप्शन करें ट्राय

पूरे बालों को कलर करवाने की जरूरत नहीं बस हाइलाइट्स करवाएं। जो आपका लुक ही बदल देंगे। ध्यान रहे ग्लोबल हाइलाइट्स और हाइलाइट्स में फर्क होता है तो बेहतर लुक के लिए हाइलाइट्स का ऑप्शन करें ट्राय।

बैंडाना है लेटेस्ट स्टाइल    

बैंडाना का स्टाइल भी गर्ल्स के बीच बहुत पॉपुलर हो रहा है। जिससे बालों को मैनेज करना बहुत ही आसान हो जाता है। जिम, योगा में ही नहीं और भी दूसरी जगहों पर आप इस स्टाइल को बिंदास होकर कर सकती हैं ट्राय।  

एक अच्छे शैम्पू के साथ एक अच्छे कंडीशनर की जरूरत भी होती है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी