गर्मियों में छाया पीले रंग का फैशन

स्टाइलिश लुक के लिए मस्टर्ड कलर के इयररिंग्स, रिंग और नेकलेस भी ट्राई किए जा सकते हैं।

By Pratima JaiswalEdited By: Publish:Mon, 26 Mar 2018 02:51 PM (IST) Updated:Mon, 26 Mar 2018 02:52 PM (IST)
गर्मियों में छाया पीले रंग का फैशन
गर्मियों में छाया पीले रंग का फैशन

ब्राइट से लेकर पाउडर पेल तक येलो कलर के कई शेड्स फैशन चार्ट पर छाए हुए हैं। सनशाइन येलो इन दिनों ट्रेंड में है। आप भी अपने वॉर्डरोब से येलो के ब्राइट शेड्स निकालकर बन जाएं समर क्वीन। गर्मियों का मौसम है। इस मौसम में आंखों को सुकून देने वाले रंग अच्छे लगते हैं। सुकून के साथ ही अगर यह रंग आपको एक नई ऊर्जा से भर दे तो सुस्ती भरी गर्मियों में इससे अच्छा विकल्प क्या हो सकता है। येलो ऐसा ही रंग है, जो मन में नई ऊर्जा का संचार करता है। इन दिनों यह कलर ट्रेंड कर रहा है। चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न वेयर, एक्सेसरीज हों या फुटवेयर हर जगह यह रंग हिट है। 

ट्रडिशनल ड्रेस

ट्रडिशनल ड्रेस में मस्टर्ड कलर के आउटफिट बेहद खूबसूरत लगते हैं। अगर सिंगल कलर आउटफिट नहींपहनना चाहती हैं तो इसे दूसरे रंगों के साथ मिक्स-मैच भी किया जा सकता है। 

वेस्टर्न आउटफिट्स

वेस्टर्न आउटफिट्स में मस्टर्ड कलर बेहद स्टाइलिश लगता है। चाहें तो टॉप, फ्लोर लेंथ ड्रेस या शॉर्ट ड्रेसेज के साथ कंट्रास्ट करते हुए स्टोल, जैकेट या फिर बेल्ट की मदद से लुक में एक्सपेरिमेंट भी कर सकती हैं। 

फुटवेयर

आउटफिट्स में ही नहीं, फुटवेयर में भी इस कलर को ट्राई कर सकती हैं। ब्लैक, ब्राउन, व्हाइट या फिर रेड कलर के फुटवेयर्स तो आपने बहुत पहने होंगे लेकिन इस बार स्टाइल में कुछ नयापन लाने के लिए मस्टर्ड कलर ट्राई किया जा सकता है।

ज्यूलरी

स्टाइलिश लुक के लिए मस्टर्ड कलर के इयररिंग्स, रिंग और नेकलेस भी ट्राई किए जा सकते हैं। 

पर्स

ड्रेस के साथ मैच करता हुआ क्लच पर्सनैलिटी में चार चांद लगाने का काम करेगा। 

chat bot
आपका साथी