ट्राइबल फैशन का बढ़ता क्रेज

एक्सेसरी कॉर्नर बदलते मौसम के साथ फैशन और एक्सेसरीज में भी बदलाव देखने को मिलते हैं।

By Sakhi UserEdited By: Publish:Thu, 05 Apr 2018 04:19 PM (IST) Updated:Tue, 17 Apr 2018 04:59 PM (IST)
ट्राइबल फैशन का बढ़ता क्रेज
ट्राइबल फैशन का बढ़ता क्रेज

बदलते मौसम के साथ फैशन और एक्सेसरीज़ में भी बदलाव देखने को मिलते हैं। इन दिनों ट्राइबल प्रिंट छाया हुआ है। कॉलेज गोइंग स्टूडेंट्स हों या यंगस्टर्स, ट्राइबल शैली की ज्यूलरी और एक्सेसरीज़ सभी को आकर्षित करते हैं।

ट्रेंडी इयररिंग्स का फैशन : लॉन्ग स्कर्ट हो या कोई भी एथनिक आउटफिट, ट्राइबल डिज़ाइन वाले ये सिल्वर हूप्स हर ड्रेस पर जंचेंगे। मार्केट में आपको सिल्वर की जगह व्हाइट या ब्लैक मेटल से बने इयररिंग्स मिल जाएंगे। ये आपकी पर्सनैलिटी को अट्रैक्टिव और बोल्ड बनाएंगे।

बोहेमियन ट्राइबल स्कार्फ : चाहे फॉर्मल आउटफिट्स हो या कैज़ुअल, इन दोनों के साथ ट्राइबल स्कार्फ को काफी पसंद किया जा रहा है। सिंपल प्लेन ड्रेस पर ब्राइट कलर्स के स्कार्फ को कंबाइन करें। यह शालीन लगेगा और आप इसे किसी भी ओकेज़न में कैरी कर सकती हैं।

कमाल का है अफ्रीकन प्रिंट  : आउटफिट्स में अफ्रीकन प्रिंट या ट्राइबल प्रिंट का चुनाव करें क्योंकि आजकल अफ्रीकन प्रिंट्स का चलन है। इसमें स्कर्ट, सूट या वन पीस में ढेरों वरायटीज़ आसानी से मिल जाएंगी।

बोहो बैंगल्स : एथनिक लुक के लिए इस तरह के बोहेमियन स्टाइल को कैरी किया जा सकता है। आपका यह स्टाइलिश लुक हर किसी को पसंद आएगा।

chat bot
आपका साथी