Katrina Kaif Chic Dress: जब समर ड्रेस पहन चिक लुक में नज़र आईं कैटरीना कैफ...

Katrina Kaif Chic Dress कैटरीना को मुंबई में गुरुवार को फिल्ममेकर ज़ोया अख़्तर के घर के बाहर देखा गया था। ये एक्ट्रेस एक खूबसूरत और कम्फर्टबल समर ड्रेस में नज़र आई थीं।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Fri, 31 Jan 2020 01:25 PM (IST) Updated:Fri, 31 Jan 2020 01:25 PM (IST)
Katrina Kaif Chic Dress: जब समर ड्रेस पहन चिक लुक में नज़र आईं कैटरीना कैफ...
Katrina Kaif Chic Dress: जब समर ड्रेस पहन चिक लुक में नज़र आईं कैटरीना कैफ...

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Katrina Kaif Chic Dress: Katrina Kaif Chic Dress: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों और डांस के अलावा स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की 'हार्ट थ्रोब', 'स्टाइल आइकॉन' और 'फिटनेस फ्रिक' के स्टाइल के लाखों दीवाने हैं। चाहे पारंपरिक परिधान हो या चिक अवतार कटरीना कैफ हर लुक में गज़ब लगती हैं। 

कैटरीना को मुंबई में गुरुवार को फिल्ममेकर ज़ोया अख़्तर के घर के बाहर देखा गया था। ये एक्ट्रेस एक खूबसूरत और कम्फर्टबल समर ड्रेस में नज़र आई थीं। 

कैटरीना ने डीप नेक की प्रिंटेड मिडि ड्रेस पहनी थी। उनका ये कैज़ुअल और चिक आउटफिट रैप अराउंड ड्रेस की तरह था, जो कमर से फिटेड था। कैटरीना ने अपना लुक सफेद रंग के स्नीकर्स के साथ पूरा किया था। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#katrinakaif and #aliabhatt clicked coming out of #zoyaakhtar residence. #yogenshah

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on Jan 30, 2020 at 4:01am PST

उन्होंने इस ड्रेस के साथ कोई भी एक्सेसरी नहीं पहनी थी और सारा फोकस अपनी ड्रेस पर ही रखा था। इसी तरह मेकअप न करके अपने नैचुरल ग्लो के साथ नज़र आईं। वही, बालों को कैटरीना ने खुला छोड़ा था। इसके अलावा कैटरीना ने कल भी एक चिक ड्रेस में अपनी कुछ और तस्वीरें भी शेयर की थीं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🌼

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Jan 29, 2020 at 7:17am PST

वहीं, उनकी फिल्मों की बात करें तो, तो आखिरी बार कैटरीना कैफ, सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'भारत' में एक्ट्रेस की किरदार ने सबने काफी तारीफ भी की थी। इस साल कैटरीना कैफ जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नज़र आएंगी। इस फिल्म में कैटरीना कई सालों बाद एक बार फिर अक्षय कुमार को रोमांस करते दिखेंगी। ये फिल्म 27 मार्च को रिलीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी