Kareena Kapoor Slays In Black Gown: लैक्मे फैशन वीक ग्रैंड फिनाले में दिखीं करीना की दिलकश आदाएं!

Lakme Fashion Week 2019 Grand Finale करीना ने ग्रैंड फिनाले के लिए काले रंग का गाउन पहना था गौरी और नैनिका की इस क्रिएशन में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Mon, 26 Aug 2019 11:39 AM (IST) Updated:Mon, 26 Aug 2019 11:39 AM (IST)
Kareena Kapoor Slays In Black Gown: लैक्मे फैशन वीक ग्रैंड फिनाले में दिखीं करीना की दिलकश आदाएं!
Kareena Kapoor Slays In Black Gown: लैक्मे फैशन वीक ग्रैंड फिनाले में दिखीं करीना की दिलकश आदाएं!

नई दिल्ली, जेएनएन। Lakme Fashion Week 2019 Grand Finale: बॉलीवुड के बेग़म यानी करीना कपूर खान ने अपनी दिलकश अदाओं से लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में सबका दिल जीत लिया। करीना डिज़ाइनर जोड़ी गौरी और नैनिका के लिए रैम्प पर चलीं।  

करीना ने ग्रैंड फिनाले के लिए काले रंग का गाउन पहना था, गौरी और नैनिका की इस क्रिएशन में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जैसा की आप जानते हैं कि बेबो लैक्मे की ब्रैंड ऐम्बैसडर हैं इसलिए फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले के लिए हर साल करीना अपने ग़ज़ब के स्टाइल और एलीगेंस के साथ रैम्प पर उतरती हैं।

करीना ने रैम्प पर अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया। करीना ने ब्लैक गाउन के साथ डार्क लिप्सटिक और गीले बालों को स्टाइल किया था। 

इस क्लेक्शन का उद्देश्य विचारों की स्वतंत्रता को उजागर करना था, जिससे करीना काफी प्रेरित हुईं। उन्होंने ग्रैंड फिनाले से पहले कहा, " मैं इस बार के विषय से काफी प्रभावित हूं। इस बार फैशन वीक #FreeYouLips पर आधारित था। फैशन वीक सिर्फ सुंदरता के बारे में नहीं है, बल्कि अपने आपको बोझ के तले न दबाने के बारे में और ऊर्जा का प्रतीक है। मुझे गौरी और नैनिका का स्टाइल ग्लैम से भरा हुआ है। मैं यह देखकर हैरान हूं कि उन्होंने #FreeYourLips को कितनी खूबसूरती से दिखाया है। इस विषय ने नई मैट रेवोल्यूशन लिपस्टिक को प्रेरित किया है, जो मुझे बहुत पसंद है और साथी ही गौरी और नैनिका का क्लेशन भी।"

लैक्मे फैशन वीक 2019 का ग्रैंड फिनाले मुंबई के रिचर्डसन & क्रुडास में हुआ था। इस ग्रैंड फिनाले में हमें तो बेबो का लुक बहुत पसंद आय़ा, आप भी देखें तस्वीरें। 

 

View this post on Instagram

The stunning #KareenaKapoorKhan closes Lakmé Fashion Week W/F’19 for Lakmé absolute grand finale presents @gauriandnainika @lakmeindia #FreeYourLips #LakmeFashionWeek #5DaysOfFashion #lfw #lfwwf19

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk) on Aug 25, 2019 at 10:22am PDT

 

View this post on Instagram

#KareenaKapoor Walk The Ramp At LFW 2019🔥✨ . . . . كارينا كابور من العرض الختامي لاكمي فاشون ، ختامها مسك ✨🔥

A post shared by Kareena Kapoor Khan Fc (@misskareenakapoor) on Aug 25, 2019 at 10:15am PDT

 

View this post on Instagram

Ise kehte Hain GRAND FINALE 😍👏🔥 #kareenakapoorkhan 👸 . . . . #kareenakapoor #kareenakapoorkhan #queen #rampwalk #lakmefashionweekfinale

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorsfc) on Aug 25, 2019 at 11:22pm PDT

chat bot
आपका साथी