फैशन और सीज़न को देखते हुए साल 2020 में कौन-सी जूलरी करेंगी ट्रेंड, जानें यहां

ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न बिना जूलरी के कोई भी लुक पूरा नहीं होता। तो इस साल किस तरह की जूलरी के साथ करें खुद को स्टाइल और छा जाए हर किसी की नजरों में जानेंगे यहां

By Priyanka SinghEdited By: Publish:Wed, 08 Jan 2020 08:32 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jan 2020 08:32 AM (IST)
फैशन और सीज़न को देखते हुए साल 2020 में कौन-सी जूलरी करेंगी ट्रेंड, जानें यहां
फैशन और सीज़न को देखते हुए साल 2020 में कौन-सी जूलरी करेंगी ट्रेंड, जानें यहां

साल बदलते ही कपड़ों से लेकर एक्सेसरीज़ सभी चीज़ों में बदलाव आता है। ऐसे में जूलरी भी मौसम और सीज़न को देखते हुए बदल जाती है। 2020 में कौन-सी जूलरी करेगी ट्रेंड, जानें इसी बारे में।

1. डायमंड स्टडेड ज्यूमेट्रिक बैंगल्स: बिना चूड़ियों के किसी भी जूलरी का ट्रेंड कैसे पूरा हो सकता है।  शादी-ब्याह में ही नहीं चूड़ियां रोजाना पहनी जाने वाली खास जूलरीज़ में से एक है। बस रोजाना पहनी जाने वाली चूड़ियां कांच या मेटल की होती हैं वहीं खास अवसरों पर डिज़ाइन वाली। तो डायमंड स्टडेड ज्यूमेट्रिक बैंगल्स 2020 में नए फैशन स्टेटमेंट हैं। 

2. कलर्ड डायमंड: डायमंड में कलर्ड डायमंड का ट्रेंड इस साल बना रहेगा। हाथों के लिए स्टेटमेंट पीस, ब्रेसलेट स्टैक और चार्म ब्रेसलेट में कलर्ड डायमंड का चलन रहेगा। इन्हें ट्रेडिशनल या वेस्टर्न किसी भी आउटफिट्स के साथ कैरी करें और पाएं हर किसी की अटेंशन। 

3. बिग ब्रॉच: ब्वॉयज़ और गर्ल्स दोनों के लिए ब्रॉचेज़ में पन्ना, माणिक और नीलम जैसे बिग जेमस्टोन शामिल हैं, जिसके चारों ओर छोटे हीरे शामिल होंगे। ऑफिशियल इवेंट हो या फिर पार्टी,  फॉर्मल वेयर्स के साथ इन्हें कैरी करना न भूलें। 

4. रिंग्स: बर्थस्टोन रिंग्स, बैंड (अक्षर और नाम), डायमंड सॉलिटेयर, स्पिनर रिंग, स्टैक रिंग, क्लस्टर रिंग्स और कॉकटेल जैसी अंगूठियां ट्रेंड में रहेंगी। पहले जहां कॉकटेल रिंग्स को सिर्फ वेस्टर्न वेयर्स के साथ ही कैरी किया जा रहा था वहीं अब ट्रेडिशनल वेयर्स में भी इसके साथ जमकर एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं।  

5. ईयररिंग्स: स्टड, स्टेटमेंट शैंडेलियर ईयररिंग्स, झुमकी, डैंगलर्स, चांद बालियां, ओवरसाइज़्ड हूप्स, ड्रॉप इयररिंग्स, कान चेन आदि को आज़माएं। शादी-ब्याह में तो ये आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएंगे ही, लेकिन इनका इस्तेमाल डेलीवेयर में भी किया जा सकता है।

6. नेकलेस और चोकर: डायमंड और गोल्ड के अलावा बीडेड चोकर, पर्ल, स्ट्रिंग्स नेकलेस का चलन रहेगा। हां, इनके साथ कैरी किए जाने वाले ब्लाउज़ और टॉप की नेकलाइन का ध्यान रखें। जिससे ये आपकी पर्सनैलिटी पर और जंचेंगे। 

chat bot
आपका साथी